test

Amitabh Bachchan की नातिन Navya ने लॉन्च किया नया प्लेटफार्म, महिलाओं के लिए करेंगी ये काम

नई दिल्ली। बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जिस तरह से अपनी छवि से लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं। उसी तरह से अब उनके मार्गदर्शन में चलने को तैयार हो चुकी है उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) जिन्होंने अभी हाल ही में ग्रेजुएट कि डिग्री हासिल की हैं। लेकिन अब खबर ये आ रही है कि नव्या जल्द ही अपना एक बिजनेस शुरू करने वाली हैं। जिसकी जानकारी अमिताभ ने एक वीडियो शेयर करके दी है। नव्या ने 'आरा हेल्थ' नाम से एक प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसपर वो महिलाएं की स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं पर काम कर सकती हैं।

बता दें कि नव्या नवेली नंदा ने 23 वर्ष की उम्र में ग्रेजुएट की डिग्री हासिल की हैं। इस खास मौके पर पूरे परिवार ने जश्न मनाया था। और साथ ही में उनके नाना यानि अमिताभ बच्चन ने अपनी नातिन के ग्रेजुएट होने पर एक स्लोमोशन वीडियो भी पोस्ट किया था वीडियो में नव्या, ग्रेजुएशन गाउन और कैप पहनी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बिग बी ने बताया कि कोरोना के कारण उनकी नातिन और बाकी परिवार न्यूयॉर्क नहीं पहुंच पाए, ऐसे में उन्होंने घर में ही जश्न मनाया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WTC5FR
Amitabh Bachchan की नातिन Navya ने लॉन्च किया नया प्लेटफार्म, महिलाओं के लिए करेंगी ये काम Amitabh Bachchan की नातिन Navya ने लॉन्च किया नया प्लेटफार्म, महिलाओं के लिए करेंगी ये काम Reviewed by N on May 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.