test

होटल की लॉबी में वाइन पीते हुए दीपिका पादुकोण का बिगड़ा बैलेंस, गिरते-गिरते बचीं, पुराना वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के रूप में पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) का लॉकडाउन के बीच एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो मेट गाला इवेंट ( Met Gala Event ) का बताया जा रहा है। दरअसल, पिछले साल दीपिका पादुकोण मेट गाला में शामिल हुई थीं। वे तैयार होकर रेट कारपेट पर जाने वाली थीं तो होटल की लॉबी में उससे पहले उन्हें वाइन पीते देखा गया। इस दौरान वह ड्रेस में पैर उलझने के कारण गिरते-गिरते बाल बची थीं।

Deepika Padukone

वीडियो नजर आ रहा है कि कुछ लोग उनकी ड्रेस को संभाल रहे हैं और उन्होंने दीपिका पादुकोण को होटल की लॉबी से गिरने से बचाया। बता दें कि दीपिका पादुकोण ने पहली बार जैक पोसेन द्वारा तैयार किया गाउन पहना था। इस दौरान वह बार्बी लुक में नजर आई थीं।

 

Deepika Padukone

'मदर्स डे' पर शेयर की अनदेखी तस्वीर
10 मई को दुनियाभर में मदर्स डे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर सेलेब्स ने भी अपने मांओं की तस्वीरें शेयर अपने-अपने तरीके से उन्हें विश किया। दीपिका पादुकोण ने भी इस खास दिन पर अपनी मां के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की थी और मां के लिए एक पोस्ट भी लिखी थी। दीपिका ने स्टूडेंट के दौरान का अपना एक फोटो शेयर किया, जिसमें उन्हें हाथ में ट्रॉफी पकड़े नजर आ रही हैं। वह अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही थीं। फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा था कि आपके अटूट प्यार ने, अपनी प्रायोरिटी से पहले हमारी को रखना, हम सभी को साथ रखना, इन्ही चीजों से तो हम यहां तक पहुंच पाए हैं। जो हैं आपकी बदौलत हैं। हर जगह आपने हमारा साथ दिया है। और हां, आखिर में, शुक्रिया हमें ऐसा शरारती बच्चा बनाने के लिए। आप फोटो में भी मुझे देख सकते हैं कि मैं किस शरारत के साथ स्माइल कर रही हूं।

 

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द पति रणवीर सिंह संग फिल्म ‘83’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 1983 में जीते वर्ल्ड कप पर आधारित है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ArIWip
होटल की लॉबी में वाइन पीते हुए दीपिका पादुकोण का बिगड़ा बैलेंस, गिरते-गिरते बचीं, पुराना वीडियो हुआ वायरल होटल की लॉबी में वाइन पीते हुए दीपिका पादुकोण का बिगड़ा बैलेंस, गिरते-गिरते बचीं, पुराना वीडियो हुआ वायरल Reviewed by N on May 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.