test

B'day Special: फिल्म Slumdog Millionaire से निर्देशक ने Nushrat Bharucha को दिया था निकाल, सालों तक नहीं मिली मूवी

नई दिल्ली। बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्रियों में से एक हैं नुसरत भरूचा ( Nushrat Bharucha )। वह उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्हें हिरोइन बनने के कड़ी मेहनत कर अपना मुकाम हासिल किया। नुसरत भरूचा आज अपना 35वां जन्मदिन ( Nushrat Birthday ) मना रही हैं। इस खास मौके पर आज हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़े एक खास किस्से को।

2018 में नुशरत की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ( Sonu Ke Tweetu ki Sweety ) में उन्होंने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया। खास बात यह थी कि इस फिल्म में वह विलेन के किरदार में दिखाई दी। जिससे दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म में कार्तिक आर्यन ( Kartik Aryaan ) संग नुसरत की नोक-झोंक ने दर्शकों को हंसने और रूलाने में कामयाबी हासिल की। इस फिल्म में उन्होंने रातोंरात सुपरस्टार बना दिया। अब नुशरत अपने सबसे बड़े प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। सलमान खान ( Salman Khan ) की अपकमिंग फिल्म 'बुलबुल मैरिज हॉल' ( Bulbul Marriage Hall ) में जल्द ही उनके साथ दिखाई देने वाली हैं। वहीं राजकुमार राव ( Rajkumar Rao) संग उनकी फिल्म 'छलांग' ( Chhalaang ) भी रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है। लॉकडाउन के खत्म फिल्म कब रिलीज़ होगी। इस फिल्म के लिए लोगों को थोड़ा इंतजार करना होगा।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2X5elPj
B'day Special: फिल्म Slumdog Millionaire से निर्देशक ने Nushrat Bharucha को दिया था निकाल, सालों तक नहीं मिली मूवी B'day Special: फिल्म Slumdog Millionaire से निर्देशक ने Nushrat Bharucha को दिया था निकाल, सालों तक नहीं मिली मूवी Reviewed by N on May 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.