test

खुलासा: Karisma Kapoor का अधूरा सपना नहीं हुआ पूरा, चाचा Rishi Kapoor के कारण नहीं मिली थी दादा की फिल्म में एंट्री

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भले ही दुनिया को अलविदा कह गए हों लेकिन उनकी यादें, फिल्में सभी के बीच हमेशा रहेंगी। ऋषि कपूर की फैमिली, फ्रेंड्स उनको याद करते हुए कई सारी पुरानी बातें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने ऐसा खुलासा किया जो इंटरनेट पर खूब लाइमलाइट बंटोर रहा है। करिश्मा ने बताया कि उनका एक सपना ऋषि कपूर के कारण अधूरा रह गया और कभी पूरा नहीं हो पाया। करिश्मा जिस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करना चाहती थीं वो उनके चाचा को मिल गई थी।

करिश्मा ने बताया- मैं दादा राज कपूर की फिल्म हिना में काम करना चाहती थीं। मेरी कास्टिंग होने वाली थी लेकिन फिर इसमें चिंटू अंकल को ले लिया गया था जिस कारण मैं नहीं कर पाई। जाहिर है ऋषि कपूर और करिश्मा कपूर के बीच चाचा-भतीजी का रिश्ता था जिसे पर्दे पर जोड़ी के रूप में दिखाना सही नहीं लगता इसीलिए कपूर परिवार ने ये फैसला लिया होगा। बता दें फिल्म में ऋषि कपूर के अपोजिट पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा अख्तियार को कास्ट किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35RzmRC
खुलासा: Karisma Kapoor का अधूरा सपना नहीं हुआ पूरा, चाचा Rishi Kapoor के कारण नहीं मिली थी दादा की फिल्म में एंट्री खुलासा: Karisma Kapoor का अधूरा सपना नहीं हुआ पूरा, चाचा Rishi Kapoor के कारण नहीं मिली थी दादा की फिल्म में एंट्री Reviewed by N on May 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.