test

बादशाह का 'गेंदा फूल' के धमाल के बाद एक और तोहफा, पेश किया गुजराती वर्जन

मशहूर रैप स्टार बादशाह लोगों की मांग को देखते हुए अपने हिट सॉन्ग गेंदा फूल के गुजराती संस्करण को लेकर आए हैं। भूमि त्रिवेदी ने बादशाह के साथ मिलकर इस गाने को गाया है। बादशाह ने कहा कि मैं बेहद आभारी हूं कि गेंदा फूल को इस तरह की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। प्रशंसकों और फॉलोअर्स हमसे निरंतर इसके गुजराती संस्करण को बनाने को लेकर पूछा जा रहा था। मुझे गुजरात की संस्कृति, यहां का खाना और खासकर यहां की बोली बेहद पसंद है। अब हम बेहद प्रतिभाशाली भूमि के साथ इसके गुजराती संस्करण को लेकर आए हैं। मुझे इस पर श्रोताओं की प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार है। बादशाह और भूमि ने साथ में मिलकर इसे लिखा है। गाने के इस वीडियो में भी जैकलीन फर्नांडीज हैं। ऐसे में मुझे दर्शकों के प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।

badshah

बादशाह के अलावा भूमि त्रिवेदी ने भी इस गाने को लेकर अपनी राय पेश की। उन्होंने कहा कि मैंने जब 'गेंदा फूल' सुना, मुझे इसकी आदत सी लग गई और मैं इस गाने को लूप में सुना करती थी। मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि इस सॉन्ग के गुजराती वर्जन को गाने का अवसर मुझ मिलेगा। मै 'गेंदा फूल' इस सॉन्ग का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं। मैं इस गाने को अपने शो के दौरान भी गया करती थी। मुझे उनके काम और कला से बेहद लगाव है खासकर के उनकी राइटिंग स्किल ने मुझे अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं बादशाह और सोनी म्यूजिक की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे गेंदा फूल के गुजराती वर्जन को गाने का अवसर दिया और गुजरात का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया। मेरे लिए यह बहुत ही गर्व कि बात है। बता दें कि रैपर बादशाह के गाने 'गेंदा फूल' ने यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड बनाए। इस गाने में बादशाह बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ परफॉर्म करते नजर आए।

badshah

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3guCmIm
बादशाह का 'गेंदा फूल' के धमाल के बाद एक और तोहफा, पेश किया गुजराती वर्जन बादशाह का 'गेंदा फूल' के धमाल के बाद एक और तोहफा, पेश किया गुजराती वर्जन Reviewed by N on May 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.