test

दुल्हन के जोड़े में सपना चौधरी ने ढाया कहर, हिना खान ने किया यह कमेंट, फैंस ने पूछा...

हरियाणा की क्वीन कही जाने वाली मशहूर डांसर सपना चौधरी आए दिन अपने गानों के लिए चर्चा में रहती हैं। उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं। इन दिनों वह अपनी तस्वीरों को चर्चा है। पिछले दिनों उन्होंने दुल्हन के जोड़े में अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की ये तस्वीरें जबरदस्त वायरल हो रही है।

sapna choudhary

दरअसल, सपना चौधरी ने ब्राइडल लुक में अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं। सपना चौधरी को दुल्हन के जोड़े में देखकर फैन्स ने पूछना शुरू कर दिया है कि क्या सपना चौधरी शादी करने जा रही हैं। आपको बता दें कि रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' में हरियाणा की डांसिंग क्वीन ने हिस्सा लिया था। शो में वह हिना खान के साथ जमकर खेली थीं। बिग बॉस हाउस में सपना चौधरी और हिना खान की खूब जमी थी।

sapna choudhary

सपना चौधरी अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, और उनके वीडियो तथा फोटो सोशल मीडिया पर खूब रंग जमाते हैं। सपना भोजपुरी सिनेमा से लेकर पंजाबी और बॉलीवुड तक में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि 'बिग बॉस 11' के बाद उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है और उनकी फैन फॉलोइंग भी सातवें आसमान पर पहुंच गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cLM4Ut
दुल्हन के जोड़े में सपना चौधरी ने ढाया कहर, हिना खान ने किया यह कमेंट, फैंस ने पूछा... दुल्हन के जोड़े में सपना चौधरी ने ढाया कहर, हिना खान ने किया यह कमेंट, फैंस ने पूछा... Reviewed by N on May 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.