test

मनीष पाल ने सेल्फ आइसोलेशन के हालात पर बनाई शॉर्ट फिल्म व्हाट इफ

प्रसिद्ध टीवी होस्ट और एक्टर मनीष पाल ने कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान सेल्फ आइसोलेशन के हालात पर एक शार्ट फिल्म तैयार की है, इस शॉर्ट फिल्म का नाम "व्हाट इफ़" है।जिसके माध्यम से उन्होंने आइसोलेशन के प्रभावों को व्यक्त किया है। इस फिल्म की बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन सहित कई सेलिब्रिटी ने तारीफ की है।

आपको बता दें कि देशभर में 24 मार्च से लॉकडाउन चल रहा है, लोग घरों में सेल्फ आइसोलेशन में है, इतने दिनों तक घर में बंद रहने के कारण जिंदगी में पड़े प्रभाव को मनीष ने अपनी शॉर्ट फिल्म के माध्यम से दिखाया है, इस पर अमिताभ बच्चन ने व्हाट इफ़ को शेयर करते हुए केप्शन में लिखा है, "मनीष पाल ने मौजूदा हालातों पर फिल्म बनाई है, हर कदम मायने रखता है, हर प्रयास अहमियत रखता है।

बिगबी के अलावा करण जोहार, रितेश देशमुख,मनोज वाजपेयी , अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा सहित कई सेलेब्स ने मनीष के इस प्रयास की तारीफ की है। रितेश देशमुख ने लिखा है बहुत बढ़िया मेरे भाई, यह बिल्कुल अलग रोमांचक होने के साथ डरावनी भी है, आपकी शार्ट फिल्म पसंद आई, ज्यादा बनाइए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2yhHONu
मनीष पाल ने सेल्फ आइसोलेशन के हालात पर बनाई शॉर्ट फिल्म व्हाट इफ मनीष पाल ने सेल्फ आइसोलेशन के हालात पर बनाई शॉर्ट फिल्म व्हाट इफ Reviewed by N on May 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.