test

Gauri Khan की 13 साल पुरानी ड्रेस पहने नजर आईं Suhana Khan, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तस्वीर

नई दिल्ली। सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah rukh Khan)की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही बॉलीवुड में अभी एंट्री ना कि हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वो छाई रहती है और आज के समय में वो किसी बड़ी सेलिब्रिटी से कम नही हैं। सुहाना खान अक्सर अपनी ड्रेस व हॉट अदाओं के चलते सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन इन दिनों वो एक तस्वीरों को लेकर काफी चर्चे में रह रही हैं। जो काफी तेजी से वायरल भी हो रही है।

खैर मामला कुछ भी हो लेकिन सुहाना खान (suhana Khan Dress) एक बार फिर ड्रेस की वजह से चर्चे पर आ गई हैं। बैसे भी सुहाना की हर तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होती हैं और फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।

सुहाना खान अपनी शानदार हॉट तस्वीरों से भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाते नजर आई हैं। बैसे अब वो फिल्मों में एंट्री करने के लिए तैयार हो चुकी है। और काफी जल्द ही वो आने वाले प्रोजेक्ट में काम कर सकती हैं। इसके लिए वो तैयारी भी कर रहीं हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3e40rUt
Gauri Khan की 13 साल पुरानी ड्रेस पहने नजर आईं Suhana Khan, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तस्वीर Gauri Khan की 13 साल पुरानी ड्रेस पहने नजर आईं Suhana Khan, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तस्वीर Reviewed by N on May 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.