test

सलमान खान का छलका दर्द, बोले- फिल्में फ्लॉप हुईं लेकिन मैंने काम करना नहीं छोड़ा

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि उन्होंने कभी भी काम करना नही छोड़ा है। सलमान को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए तीन दशक से अधिक का समय हो गया है। लॉकडाउन के चलते भाईजान इनदिनों अपने पनवेल फार्महाउस समय बीता रहे है। हाल ही फार्महाउस से सलमान ने एक वीडियो शेयर कर अपने कॅरियर पर भी बात की है।

salman khan

सलमान ने कहा कि मैंने काम करना शुरू किया, जब 15 साल का था। यह सबसे लंबा समय था, जब मैंने कुछ नहीं किया। कभी-कभी मैं भी बौखला जाता हूं। लेकिन फिर कंट्रोल में आ जाता हूं। मैं सौभाग्यशाली रहा हूं कि जब कॅरियर ऊपर-नीचे रहा। जब फिल्में पिट भी रहीं थी, तब भी मैंने काम करना नहीं छोड़ा।

सलमान खान का छलका दर्द, बोले- फिल्में फ्लॉप हुईं लेकिन मैंने काम करना नहीं छोड़ालाकडॉउन को लेकर बात करते हुए सलमान ने कहा कि उम्मीद करते है यह जल्द ही खत्म हो जाए और हम सब लोग अपने घर जाए। यदि ऐसा नहीं होता है तो यहां से कुछ करने वाले है। सलमान ने सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि लंबे समय से सोच रहा था कि यूट्यूब चैनल खोलूं। अब इस पर दूसरा गाना आने वाला है। कई ऐसे गाने हैं, जिन्हें मैं फिल्मों में नहीं डाल सकता। उसे अब यहां डालूंगा।

salman khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3blwRrT
सलमान खान का छलका दर्द, बोले- फिल्में फ्लॉप हुईं लेकिन मैंने काम करना नहीं छोड़ा सलमान खान का छलका दर्द, बोले- फिल्में फ्लॉप हुईं लेकिन मैंने काम करना नहीं छोड़ा Reviewed by N on May 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.