test

सेलिना जेटली ने कोलकाता को लेकर कही ऐसी बात, सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे आप

अभिनेत्री सेलिना जेटली ने कोलकाता में अपनी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बिताया है और अपनी आगामी फिल्म 'सीजन्स ग्रीटिंग्स : ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष' की शूटिंग के लिए वह दोबारा इस शहर में आईं। सेलिना खुद को दिल से एक बंगाली मानती हैं। उनका कहना है कि कोलकाता का उनके दिल में हमेशा एक खास जगह बनी रहेगी।

Celina Jaitley

सेलिना ने बताया कि एक इंसान, जो दिल से बंगाली है और अपने प्यारे कोलकाता से दूर रहती है, लेकिन इसके बाद भी दैनिक जिंदगी की एकरसता कोलकाता से जुड़ी उसकी पुरानी यादों की चमक को उससे दूर नहीं कर पाएगी। कोलकाता अतीत की सार्थकता, संयुक्तता और निरंतरता को जोड़ते हुए मेरे बोझिल दिल के लिए एक मरहम रहा है। मेरे ख्याल से पुरानी यादें भविष्य के लिए आशावादी महसूस करने के लिए एक शक्तिशाली उत्तेजक है।

Celina Jaitley

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि फोर्ट विलियम आर्मी क्लब में मेरे माता-पिता संग बिताई गई शामें, मां के साथ शॉपिंग, यहां की प्रतिष्ठित वास्तुकलाएं, एम्बेसडर टैक्सी, यहां की समृद्ध संस्कृति, दोस्तों के संग गपशप और हां राम कमल मुखर्जी (निर्देशक) के साथ 'सीजन्स ग्रीटिंग्स : ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष' की शूटिंग..यह लिस्ट कभी पूरी नहीं होगी। इसकी शूटिंग में श्री घटक, लिलेट दुबे, अजहर खान जैसे कलाकार भी सेलिना के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इसे जी5 पर प्रसारित किया जाता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fCXiMN
सेलिना जेटली ने कोलकाता को लेकर कही ऐसी बात, सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे आप सेलिना जेटली ने कोलकाता को लेकर कही ऐसी बात, सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे आप Reviewed by N on May 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.