test

Rodies विवाद को नहीं भूलीं Neha Dhupia, एनिवर्सरी पर फिर कही पांच ब्वॉयफ्रेंड्स की बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने 10 मई को शादी की दूसरी सालगिरह मनाई। साल 2018 में नेहा ने एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी सुर्खियां बनीं। अब रविवार को नेहा ने अपनी सेकंड Marriage Anniversary मनाई। जिसके तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया शेयर की थीं। लेकिन इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा लिखा, जिससे सभी समझ गए कि अभी वह 'रोडीज विवाद' को भूली नहीं हैं। नेहा ने एनिवर्सरी पर पांच ब्वॉयफ्रेंड वाली बात दोहरा दी।

दरअसल, नेहा धूपिया ने अपने सेकंड मैरिज एनिवर्सरी पर पति अंगद बेदी के साथ कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा- 'शादी की सालगिरह मुबारक हो, माई लव, हमारे साथ को दो साल हो गए। अंगद मेरी जिंदगी के एक सपोर्ट सिस्टम हैं। एक बेहद अच्छे पिता हैं। मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं और बहुत ही परेशान करने वाले रूम मेट भी। यह कुछ ऐसा है कि मुझे पांच ब्वॉयफ्रेंड एक ही में मिल गया। It's My Choice.' उनके इस पोस्ट को काफी लोगों ने पसंद किया है। साथ ही नेहा के कैप्शन की भी लोगों ने जमकर तारीफ की।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WoYzjf
Rodies विवाद को नहीं भूलीं Neha Dhupia, एनिवर्सरी पर फिर कही पांच ब्वॉयफ्रेंड्स की बात Rodies विवाद को नहीं भूलीं Neha Dhupia, एनिवर्सरी पर फिर कही पांच ब्वॉयफ्रेंड्स की बात Reviewed by N on May 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.