test

ईशा गुप्ता ने क्रेजी अंदाज में किया टिक टॉक पर डेब्यू, आप भी कई बार देखेंगे यह वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, उन्होंने इस वीडियो के साथ टिक टॉक पर डेब्यू किया है, उनके क्रेजी डांस का वीडियो फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, वे बार बार इस वीडियो को देख रहे हैं।

ईशा गुप्ता अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करती है, इस बार ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने व टिक टॉक पर डेब्यू करने इन दो खुशियों को एक साथ शेयर किया है। जिसकी खुशी उनके चेहरे से साफ झलक रही है।

बता दे कि ईशा गुप्ता के बॉलीवुड में 8 साल पूरे हो गए हैं एक्ट्रेस ने डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म जन्नत 2 से फिल्म में डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और रणदीप हुड्डा नजर आए थे, यह फिल्म 2008 में आई जन्नत का सीक्वल थी, फिल्म जन्नत 2 में अवैध हथियारों के मुद्दों पर आधारित कहानी दर्शाई गई थी, इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 8 साल पूरे कर लिए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2AlwvVr
ईशा गुप्ता ने क्रेजी अंदाज में किया टिक टॉक पर डेब्यू, आप भी कई बार देखेंगे यह वीडियो ईशा गुप्ता ने क्रेजी अंदाज में किया टिक टॉक पर डेब्यू, आप भी कई बार देखेंगे यह वीडियो Reviewed by N on May 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.