test

प्रणति को पहले मशहूर अभिनेत्री सुप्रिया पाठक से लगता था डर, जानिए क्यों?

'लव आज कल' की अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश का कहना है कि अपनी आगामी वेब सीरीज 'कार्टेल' में दिग्गज अभिनेत्री सुप्रिया पाठक संग काम करने के दौरान उन्हें पहले काफी डर लगा।

शूटिंग के दिनों को याद करते हुए प्रणति ने कहा, 'हर बार सुप्रिया जब भी सेट पर आती थीं, वहां सन्नाटा छा जाता था, तो मुझे लगा कि शायद वह सख्त मिजाज की होंगी और मैं उनसे थोड़ी-बहुत डरने लगी, क्योंकि आखिरकार वे मुझसे काफी सीनियर हैं, इसलिए उनसे मिलते वक्त मैंने अपने हाथों को पीछे की ओर करके रखा।'

'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' सीजन 2 की विजेता प्रणति ने आगे कहा, 'सुप्रिया जी ने मुझे नोटिस किया। वे हमेशा मुझे देखकर हंसा करती थीं। वे बेहद प्यारी हैं। एक बार उन्होंने मुझसे कहा, 'तू मुझसे डरती नहीं है ना, तू डर मत मुझसे', तो यह कुछ इस तरह का मजेदार रहा।''कार्टेल' में ऋत्विक धनजानी और तनुज विरवानी भी हैं।

मां के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया
इस साल मदर्स डे पर 'लव आज कल 2' की अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी मां के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। और जब भी प्रणति अपने मां को सबसे ज्यादा याद करती है तो वो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है। प्रणति अपनी मां साधना राय के बारे में बात करते हुए कहती है, 'मेरा मानना है कि हर दिन माताओं का दिन होता है। और आज उनकी अनुपस्थिति मुझे महसूस हो रही है।

मैं अपनी मां को बहुत याद करती हूं-प्रणति
उन्होंने आगे कहा, इसका मतलब सिर्फ इतना है कि मैं अपनी मां को बहुत याद करती हूं। वह बहुत ही दयालु महिला थी और सबसे प्यारी इंसान भी। उनके इसी स्वभाव के लिए उन्हें जाना जाता है। उन्होंने हमारे लिए पसंदीदा व्यंजन पकाने से लेकर हमारे पॉकेट मनी तक बहुत कुछ किया। उन्होंने हमेशा मेरा मार्गदर्शन किया, क्या मेरे लिए सही और क्या गलत है?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ZjeOjt
प्रणति को पहले मशहूर अभिनेत्री सुप्रिया पाठक से लगता था डर, जानिए क्यों? प्रणति को पहले मशहूर अभिनेत्री सुप्रिया पाठक से लगता था डर, जानिए क्यों? Reviewed by N on May 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.