test

एक एक्ट्रेस जो जानवरों से प्यार करती थी, अब जिंदगी भर करेगी नफरत

टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल को एक कुत्ते ने चेहरे पर काट लिया, इसके बाद से वे जानवरों से नफरत करने लगी, क्योंकि एक एक्टर के लिए चेहरा ही सब कुछ होता है, वही बिगड़ जाए तो उसे अपने आप को बनाए रखने के लिए काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, हालांकि सना ने सर्जरी करवा ली है, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने कहा है कि वह अब जानवरों से हमेशा नफरत करेगी।

साउथ इंडियन फिल्मों और टीवी में काम कर चुकी एक्ट्रेस सना मकबूल के चेहरे पर कुत्ते ने काट लिया, इस घटना के बाद सना ने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई, इस बात का खुलासा सना ने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया, सना ने लिखा डियर ऑल आप सभी की चिंता के लिए शुक्रिया, मैं बहुत जल्द ठीक हो रही हूं और अच्छी हूं, मैं गायब नहीं हो गई थी, मैं जानती हूं थोड़ी देरी से जानकारी दे रही हूं, मेरा एक्सीडेंट हुआ है एक व्यक्ति और एक एक्टर के तौर पर किसी का चेहरा काफी अहम होता है, कुत्ते के काटने की वजह से मुझे सर्जरी करानी पड़ी, एक लड़की जो हमेशा जानवरों से प्यार करती थी अब जिंदगी भर नफरत करेगी। एक बुरी दुर्घटना जिंदगी भर के लिए निशान छोड़ गई है।

सना ने लिखा यह बात महसूस करते हुए मेरा दिल टूट जाता है कि अब मेरी जिंदगी पहले जैसी कभी नहीं होगी और यह बात मानसिक तौर पर मुझे खाए जा रही है, लेकिन मुझे हिम्मत दिखानी होगी, इसलिए मैं इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत दिखा रही हूं, जिंदगी के कुछ सीखने के अपने ही तरीके होते हैं, सना के साथ हुई इस दुर्घटना पर कई फिल्मी और टीवीएस सितारे दुख जता रहे हैं और उन्हें हिम्मत रखने की सलाह दे रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2AsbuZ9
एक एक्ट्रेस जो जानवरों से प्यार करती थी, अब जिंदगी भर करेगी नफरत एक एक्ट्रेस जो जानवरों से प्यार करती थी, अब जिंदगी भर करेगी नफरत Reviewed by N on May 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.