test

दोस्त के ज्वेलरी शोरूम के उद्धाटन पर पहुंचीं एक्ट्रेस, 15 मिनट की फीस ली 20 लाख!

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का लगभग पूरा परिवार इंडस्ट्री में सक्रिय रहा है। उनकी पत्नी हेमा मालिनी, बेटा सनी देओल, बॉबी देओल, बेटी ईशा देओल और अब पोता करण देओल इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। भले ही ईशा देओल ने शादी के बाद ज्यादा फिल्में ना की हो, लेकिन वे एक ऐसी फिल्मी परिवार से आती हैं कि लोग उन्हें खूब मानते हैं। अब वे कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने लुक्स चलते चर्चा में रहती हैं।

 

Esha Deol

फीस को लेकर चर्चा में बनी ईशा
फिलहाल ईशा देओल अपनी फीस को लेेकर चर्चा में बनी हैं। मार्च महीने में ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। ये तस्वीरें एक ज्वेलरी शोरूम के उद्धाटन की हैं। यह ज्वेलरी शोरूम उनके दोस्त का है। ईशा इस ज्वेलरी शोरूम के समारोह में नहीं बल्कि इसका उद्धाटन करने गई थीं। वे यहां करीब 15-20 मिनट तक रूकीं।

 

Esha Deol

15 मिनट के 20 लाख लेने की अफवाह
अब खबरें आ रही हैं कि ईशा अपने दोस्त के शोरूम का उद्धाटन करने गईं तो उन्होंने 15 मिनट के 20 लाख रुपए लिए थे। हालांकि, अब तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि ईशा देओल ने वास्तव में अपने दोस्त से रुपए लिए थे क्या? इस बात पर अब तक ना तो ईशा देओल की तरफ से कोई जवाब आया है और ना ही उनके दोस्त की तरफ से। हो सकता है ये एक महज अफवाह ही हो?

 

ट्रोलिंग का हुई शिकार
ईशा को सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर खूब ट्रोल किया गया कि उन्होंने अपने दोस्त से इतनी मोटी फीस ले ली। हालांकि, अब तक यह बात कन्फर्म नहीं हुई है। वैसे बीते समय में ईशा ने खुलासा किया था कि वह दूसरी बेटी को जन्म देने के बाद रोने लगीं थीं और तो और वह पोस्टपार्टम डिप्रेशन का शिकार तक हो गई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WrNOMP
दोस्त के ज्वेलरी शोरूम के उद्धाटन पर पहुंचीं एक्ट्रेस, 15 मिनट की फीस ली 20 लाख! दोस्त के ज्वेलरी शोरूम के उद्धाटन पर पहुंचीं एक्ट्रेस, 15 मिनट की फीस ली 20 लाख! Reviewed by N on May 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.