test

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मम्मी ने खोला सीक्रेट, जल्द शादी करेगी बेटी, कहा-अब और समय नहीं दे सकते...

'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'प्यार का पंचनामा' और 'ड्रीम गर्ल' फेम एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने हाल ही अपना 35वां बर्थडे मनाया। लॉकडाउन में नुसरत अपने परिवार के साथ ही हैं। बता दें कि वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। फिलहाल वे अपने एक इंटरव्यू के कारण सुर्खियों में हैं। इस इंटरव्यू में उनकी मम्मी ने कंफर्म किया कि नुसरत जल्द ही शादी करने वाली हैं।

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मम्मी ने खोला सीक्रेट, जल्द शादी करेगी बेटी, कहा-अब और समय नहीं दे सकते...

इंटरव्यू में नुसरत ने बताया, 'मैंने 'छोटे-छोटे पेग' गाने के बारे में पेरेंट्स को कुछ नहीं बताया था क्योंकि मैं कोई इश्यू नहीं चाहती थी और सोचा था कि उन्हें शूटिंग के बाद आखिर में बता दूंगी। हालांकि मैंने उन्हें गाना रिलीज होने के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी। हालांकि एक दिन जब मैं फिल्म प्रमोशन से घर थोड़ा लेट पहुंची तो देखा कि पापा और मम्मी टीवी पर 'छोटे-छोटे पेग' गाना देख रहे हैं।

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मम्मी ने खोला सीक्रेट, जल्द शादी करेगी बेटी, कहा-अब और समय नहीं दे सकते...

नुसरत की मम्मी ने कहा कि नुसरत जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी। उन्होंने कहा कि हम परेशान होते हैं यह देखकर कि नुसरत अभी तक सेटल नहीं हुई है। वह जल्द ही शादी करने वाली है। हम उसे शादी के लिए मनाएंगे। हम पहले ही उसको काफी समय दे चुके हैं और अब हम उसे और नहीं दे सकते।

नुसरत अपने मम्मी—पापा से बिल्कुल ओपन हैं। उन्होंने बताया कि वे अपने बॉयफ्रेंड को अपने पेरेंट्स से मिलवाती हैं। उनसे कहती हूं कि आज के समय में यह मेरा बॉयफ्रेंड है, अगर रिलेशनशिप सफल होती है तो हम शादी के बारे में सोच सकते हैं। अगर सफल नहीं होता है तो आप लोगों को समझना पड़ेगा कि यह आज की मेरी जर्नी में मेरा पार्टनर है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XcMqwN
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मम्मी ने खोला सीक्रेट, जल्द शादी करेगी बेटी, कहा-अब और समय नहीं दे सकते... इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मम्मी ने खोला सीक्रेट, जल्द शादी करेगी बेटी, कहा-अब और समय नहीं दे सकते... Reviewed by N on May 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.