test

Sona Mohapatra ने तापसी, भूमि और जैकलीन की लिपसिंकिंग पर उठाया सवाल, कहा- सेट पर आकर थोड़ा मुंह चलाने से नहीं होता

नई दिल्ली | बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) अक्सर कई मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखती रहती हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और अलग-अलग विषयों पर अपनी बात कहती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने टिकटॉक पर महिलाओं के अपमान को लेकर सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधा था। अब उन्होंने बॉलीवुड की नई एक्ट्रेसेस की लिप सिंकिंग (Lip Syncing) पर सवाल उठाया है।

उन्होंने कहा एक आज के दौर में गानों पर कलाकारों की वो मेहनत और बढ़िया लिप सिंक नहीं दिखती है जो पहले दिखा करती थी। सोना ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) से लेकर जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) का नाम लेकर इस बारे में खुलकर बात की।

सोना ने आगे कहा कि पहले के एक्टर्स के गाने देखकर लगता था कि वो सॉन्ग को खुद गा रहे हैं लेकिन आजकल तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता। जैसे एक और उदाहरण देती हूं, जब मैंने फिल्म सांड की आंख में तापसी और भूमि के लिए एक गाना गाया था। लेकिन उन्होंने उस गाने पर बिल्कुल भी मेहनत नहीं की इसीलिए दर्शकों को वो गाना पसंद भी नहीं आया। मैं उनसे पूछना चाहती थी कि उन्होंने परफॉर्म करने से पहले गाना सुना था। ऐसा नहीं होता कि बस सेट पर आ गए और थोड़ा मुंह हिलाया और चल दिए। हमें इस बारे में सोचने की जरूरत है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Zhb8im
Sona Mohapatra ने तापसी, भूमि और जैकलीन की लिपसिंकिंग पर उठाया सवाल, कहा- सेट पर आकर थोड़ा मुंह चलाने से नहीं होता Sona Mohapatra ने तापसी, भूमि और जैकलीन की लिपसिंकिंग पर उठाया सवाल, कहा- सेट पर आकर थोड़ा मुंह चलाने से नहीं होता Reviewed by N on May 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.