test

लॉकडाउन के बीच Jacqueline Fernandez के हॉट डांस ने लूटा फैंस का दिल, गेंदा फूल पर लगाए ठुमके-VIDEO

नई दिल्ली। बॉलीवुड में जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) अपनी हॉट अदाओं से पहचानी जाती है। उनके डास को देख फैसं उनके दिवाने हो जाते हैं। अभी हाल ही में जैकलिन(Jacqueline Fernandez) ने सलमान खान(Salman Khan) के नए गाने को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन एक बार फिर यह एक्ट्रेस अपने बोल्ड अदाज से फैसं का दिल लूट रही हैं। कुछ दिन पहले जैकलिन बादशाह के गाने पर धूम मचाते नजर आई थीं। अब वो दोबारा इसी गाने पर अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं। इस गाने पर उन्होनें स्पोर्ट्स ब्रा पर ब्लू साड़ी पहन रखी है।

हाल में ही जैकलीन फर्नांडिस का सलमान खान के साथ तेरे बिना रिलीज हुआ है। जिसे लॉकडाउन में सलमान खान के पनवेल फार्महाउस पर शूट किया है और इस गाने को सलमान खान ने खुद गाया। गाने में सलमान खान जैकलीन की कमेस्ट्री खूब इंटरनेट पर छाई। जैकलिन अबिनय के साथ वर्कआउट, योग, जिम में भी खूब पसीना बहाती है। कुछ दिन पहले ऐसा ही वीडियो सामने आया था जिसमें वह हॉट वर्कआउट करते नजर आईं थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cAEQ5C
लॉकडाउन के बीच Jacqueline Fernandez के हॉट डांस ने लूटा फैंस का दिल, गेंदा फूल पर लगाए ठुमके-VIDEO लॉकडाउन के बीच Jacqueline Fernandez के हॉट डांस ने लूटा फैंस का दिल, गेंदा फूल पर लगाए ठुमके-VIDEO Reviewed by N on May 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.