test

लॉकडाउन के बीच शाहरुख खान को लगा गहरा सदमा, करीबी का निधन, ऐसे जताया दुख

बॉलीवुड के लिए लॉकडाउन कुछ खास नहीं गुजर रहा है। पहले ही इरफान खान ( Irrfan Khan ) , ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) जैसे दिग्गज अभिनेता इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। अब एक और दुखद खबर आई हैै। खबर है कि अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) के करीबी अभिजीत ( Abhijeet ) का निधन हो गया है। इसकी जानकारी खुद शाहरुख खान ने ट्वीट कर दी। वे शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कंपनी के अहम सदस्यों में से एक थे। अभिजीत के यूं अचानक इस दुनिया को छोड़कर चले जाने से शाहरुख खान काफी दुखी हैं।

 

shah rukh khan

एंटरटेनमेंट परिवार को लगा गहरा धक्का
शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी। ट्वीठ करते हुए लिखा, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट परिवार के एक सदस्य के जाने से गहरा धक्का लगा है। उनकी उपस्थिति अब बहुत याद आएगी। उनकी आत्मा को शांति मिले। परिवार के साथ हमारी संवेदना है।

 

shah rukh khan

आमिर के असिस्टेंट का निधन
बता दें कि कुछ दिन पहले ही आमिर खान के असिस्टेंट का भी निधन हो गया था। उनके अंतिम संस्कार में आमिर और उनकी पत्नी किरण दोनों शामिल हुए थे। आमिर के असिस्टेंट काफी से बीमार चल रहे थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2LxIFwD
लॉकडाउन के बीच शाहरुख खान को लगा गहरा सदमा, करीबी का निधन, ऐसे जताया दुख लॉकडाउन के बीच शाहरुख खान को लगा गहरा सदमा, करीबी का निधन, ऐसे जताया दुख Reviewed by N on May 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.