test

Karan Johar ने बेटे से पूछा देश का नाम, तो मिला हैरान करने वाला जवाब.. देखिए Video

नई दिल्ली | लॉकडाउन में बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यसूर करण जौहर (Karan Johar) अपने बच्चों के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। अपने दोनों बच्चों यश और रूही के साथ करण अक्सर मजेदार वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। करण के बच्चे की क्यूट मस्ती फैंस को बेहद पसंद आती है और ये सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होती है। हाल ही में करण के बच्चों के कुछ वीडियोज़ फिर से छाए हुए हैं। एक वीडियो में करण बेटे यश से सवाल कर रहे होते हैं जिसमें जब वो देश का नाम पूछते हैं तो हैरान करने वाला जवाब मिलता है।

इसके अलावा करण ने एक और वीडियो साझा किया है जिसमें वो अपने यश के लंबे बालों के बारे में बात कर रहे हैं। करण कहते हैं कि हम दोनों के बाल कितने लंबे हो गए हैं। हम कैसे अपने बालों को कट करेंगे। तो यश एक दवाई का डिब्बा उठाकर उन्हें दिखाते हैं, करण उनसे पूछते हैं कि मेडिसिन से बाल कैसे कट करेंगे। यश दवाई की बोतल के ढक्कन को दिखाते हुए बड़े ही क्यूट अंदाज में उनसे कहते हैं कि कट-कट करते हुए। इस वीडियो को अब तक 60 लाख से लोगों ने देख लिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2X33kxY
Karan Johar ने बेटे से पूछा देश का नाम, तो मिला हैरान करने वाला जवाब.. देखिए Video Karan Johar ने बेटे से पूछा देश का नाम, तो मिला हैरान करने वाला जवाब.. देखिए Video Reviewed by N on May 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.