test

जब Salman Khan ने पहनाई थी Sunny Leone को साड़ी, एक्ट्रेस बोलीं- सपना सच हो गया

नई दिल्ली: ओ बेबी डॉल मैं सोने दी... से बॉलीवुड में छा जाने वालीं एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सनी लियोनी ने अपनी फिल्मों के अलावा अपने डांस नंबर से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। भारत में सनी लियोनी का सफर रिएलिटी शो बिग बॉस से शुरू हुआ था और आज वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना चुकी हैं। तो चलिए आज उनके जन्मदिन (Sunny Leone Birthday) के मौके पर हम आपको बताते हैं उनसे जुड़ा हुआ किस्सा-

दरअसल, सनी लियोनी ये कह चुकी हैं कि उन्हें सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करना है। हालांकि अभी तक दोनों किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं और न हीं सनी ने दबंग खान की किसी फिल्म को कोई डांस नंबर किया है। लेकिन एक अवॉर्ड शो के दौरान जो हुआ वो किसी रोमांटिक डांस से कहीं भी कम नहीं था। सनी लियोनी और Salman Khan का एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यह वीडियो है 2014 के स्टार गिल्ड अवॉर्ड के दौरान का।

शो के दौरान सनी लियोनी (Sunny Leone) स्टेज पर आई थीं, तो सलमान उनसे साड़ी को लेकर बातें करने लगे। जिसके बाद एक्ट्रेस ने सलमान को बताया कि उन्हें साड़ी पहनना नहीं आता। बस फिर क्या था! सलमान ने कहा कि वह उन्हें साड़ी पहनाना सिखाएंगे और इसके बाद सलमान ने स्टेज पर ही सनी लियोनी को साड़ी पहनाई। सनी लियोनी ने उस वक्त कहा था कि यह मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। इस मूमेंट की कई तस्वीरें और वीडियोज़ इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

आपको बता दें कि सनी लियोनी को बॉलीवुड में निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने ब्रेक दिया था। सनी बिग बॉस के बाद जिस्म 2 में नजर आई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़ के नहीं देखा। फिल्मों के साथ-साथ सनी के डांस नंबर भी हिट रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Aq8qN7
जब Salman Khan ने पहनाई थी Sunny Leone को साड़ी, एक्ट्रेस बोलीं- सपना सच हो गया जब Salman Khan ने पहनाई थी Sunny Leone को साड़ी, एक्ट्रेस बोलीं- सपना सच हो गया Reviewed by N on May 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.