test

Shah Rukh Khan ने किया Salman Khan के गाने पर डांस, काजोल ने भी मटकाई कमर.. Video हो रहा Viral

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आजकल अपनी फैमिली के साथ पूरा टाइम बिता रहे हैं और इसे खूब इंजॉए भी कर रहे हैं। लंबे समय से वो फिल्मों से दूर हैं लेकिन फैंस के बीच उनकी पॉपुलैरिटी पहले की ही तरह बरकरार है। कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में लगातार शाहरुख द्वारा की जा रही मदद की भी जमकर तारीफ हो रही है। वहीं इंटरटेन करने के मामले में भी वो पीछे नहीं रहते जिसका एक नजारा हाल ही में वायरल हुआ उनका वीडियो बता रहा है। शाहरुख इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) के गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं, उनका ये वीडियो (Video) इंटरनेट पर छाया हुआ है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल इस दौरान भी अपनी धुन में नजर आईं। वो डांस के स्टेप्स फॉलो करने की कोशिश करती हैं और फिर गलत स्टेप पर जोर से हंस देती हैं। शाहरुख और काजोल की जोड़ी आखिरी बार फिल्म दिलवाले में दिखाई दी थी। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। वहीं शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म जीरो थी। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वो राजकुमार हिरानी की फिल्म से वापसी कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zEGPYf
Shah Rukh Khan ने किया Salman Khan के गाने पर डांस, काजोल ने भी मटकाई कमर.. Video हो रहा Viral Shah Rukh Khan ने किया Salman Khan के गाने पर डांस, काजोल ने भी मटकाई कमर.. Video हो रहा Viral Reviewed by N on May 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.