test

सफलता ना मिलने से निराश हो गए थे Vicky Kaushal, मां ने कहा- 'बस ये यकीन जिंदा रखना है कि ये हो जाएगा'

नई दिल्ली। आज अभिनेता विक्की कौशल अपना 32वां जन्मदिन ( Vicky Kaushal Birthday ) मना रही हैं। बॉलीवुड में अपनी नेचुरल एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली विक्की आज सफलता की सीढ़ी चढ़ चुके हैं। आज वह मायानगरी यानी की मुंबई के चमकते सितारों में से एक हैं। लेकिन सफलता के मुकाम पर पहुंचने के लिए जिंदगी में कई बार ठोकर लगकर गिरना भी होता है तो खुद ही उठना भी होता है। विक्की के इस संघर्ष भरे समय में उनकी मां वीना कौशल ( Mother Veena Kaushal ) हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं।

उन्होंने बात करते हुए अपनी मां से कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ये सब किस तरह होगा। यह बात सुनकर उनकी मां ने उनसे कहा ये होगा या नहीं होगा ये तुम्हारी जिम्मेदारी नहीं है। तुम्हें बस ये यकीन जिंदा रखना है कि ये हो जाएगा। मां की इस बात को सोच कर विक्की ने मन ही मन निर्णय लिया कि चाहे कुछ भी हो जाए उन्हें हर दिन बस कुछ नया सोचना और उसे करना है। विक्की ने बताया कि वह फिर रोज़ बड़ी-बड़ी हस्तियों से मिलने लगे। यह सफर उनके लिए खूबसूरत होता चला और ईश्वर की मेहरबानी हमेशा उनपर बनी रही।

मसान ( Masaan ), उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ( Uri: the surgical strike ), भूत ( Bhoot ), साइको रमन और संजू ( Sanju ) जैसी सुपरहिट फिल्में उनके नाम है। सीरियस रोल के साथ-साथ विक्की का एक रोमांटिक सॉन्ग भी आया। जिसका ना था बड़ा पछताओगे ( Bada Pachtaoge )। इस गाने को मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ( Arijit Singh ) ने भी अपनी आवाज़ दी थी। गाने में अभिनेत्री नोरा फतेही ( Norah Fatehi ) भी दिखाई दीं। विक्की और नोरा की जोड़ी ने स्क्रीन पर तहलका मचा दिया। गाना सुपरहिट हुआ। चारों तरफ हर कोई वही गाना सुनता हुआ दिखाई देता था। युवाओं के बीच इस गाने का सबसे ज्यादा क्रेज देखा गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ABUY97
सफलता ना मिलने से निराश हो गए थे Vicky Kaushal, मां ने कहा- 'बस ये यकीन जिंदा रखना है कि ये हो जाएगा' सफलता ना मिलने से निराश हो गए थे Vicky Kaushal, मां ने कहा- 'बस ये यकीन जिंदा रखना है कि ये हो जाएगा' Reviewed by N on May 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.