test

वाजिद खान को क्या पता था वे इतनी जल्दी दुनिया छोड़ जाएंगे, 11 महीने पहले पिता की पुण्यतिथि कह गए थे ऐसा

बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान ( Wajid Khan ) का 42 साल की उम्र में निधन हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक, वाजिद का देहांत ( Wajid Khan Death ) कोरोना वायरस संक्रमण और रिनल फेल्योर से हुआ है। वाजिद खान ने 11 महीने पहले अपने पिता को याद करते हुए लिखा था, 'आपसे दोबारा मिलने तक इंतजार कर रहा हूं।' लेकिन उन्हें क्या पता था कि वह इतने जल्दी ही यह दुनिया छोड़कर अपने पापा की तरह चले जाए जाएंगे। यह बात उन्होंने 11 महीने पहले अपने पिता की छठी पुण्यतिथि पर इमोशनल होकर कहीं थी।

wajid_khan-02.jpg

वाजिद ने लिखा था, 'आपके बगैर 6 साल गुजर गए हैं पापा। लेकिन एक दिन भी आपके बारे में सोचे बगैर नहीं बीता। जिंदगी काफी कुछ बदल चुकी है, लेकिन जैसे तैसे दिन गुजर रहे हैं। मैं आपको और भी ज्यादा याद करता हूं। बात करें साजिद—वाजिद की जोड़ी को लेकर तो उन्होंने वर्ष 1999 में सलमान खान स्टारर फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से बॉलीवुड में संगीत की शुरुआत की।

wajid_khan-1.jpg

हालांकि फिल्म में उनका एक ही गाना 'तेरी जवानी' ही था। इसके बाद उन्होंने 'हेलो ब्रदर', 'चोरी-चोरी', 'मुझसे शादी करोगी', 'पार्टनर', 'जुड़वा-2' और 'दबंग' समेत कई फिल्मों में संगीत दिया। उनके निर्देशन में बना आखिरी सॉन्ग 'भाई भाई' पिछले दिनों ईद पर रिलीज हुआ। जिसे सलमान खान ने आवाज दी।

वाजिद खान के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। क्योंकि बीते पिछले 34 दिनों में एक के बाद एक 15 सेलेब्स इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। लगता है कोरोना काल बॉलीवुड इंडस्ट्री को कुछ खास रास नहीं आ रहा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2AwtTnH
वाजिद खान को क्या पता था वे इतनी जल्दी दुनिया छोड़ जाएंगे, 11 महीने पहले पिता की पुण्यतिथि कह गए थे ऐसा वाजिद खान को क्या पता था वे इतनी जल्दी दुनिया छोड़ जाएंगे, 11 महीने पहले पिता की पुण्यतिथि कह गए थे ऐसा Reviewed by N on June 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.