test

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट Hina Khan का वायरल हुआ नो-मेकअप लुक,तस्वीरों में नजर आईं ऐसी

नई दिल्ली। टीवी के छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक राज करने वाली हिना खान आज के समय में सबसे खास एक्ट्रेस में से एक है। 'बिग बॉस' ('Bigg Boss' X Contestant Hina Khan) में भाग लेने के बाद, हिना को एक के बाद एक सफलताए मिलने लगी। अब उनके अभिनय के साथ उनके उनके फैशन सेंस को लेकर भी काफी चर्चा होने लगी है।

हिना ने इससे पहले भी कई बार बिना मेकअप के तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमे वह काफी खूबसूरत नजर आई थीं। हिना ईद के मौके पर पारंपरिक कपड़े सलवार सूट पहने नजर आई थी। हिना ने रमजान के दौरान रोजा भी किया। उन्होंने ईद पर खास बिरयानी भी बनाया।

'बिग बॉस' में आने के बाद हिना खान एक स्टाइलिश दिवा के रूप में उभरीं। हिना खान को कई शॉर्ट फिल्मों में काम करने का मौका मिला, जिसके लिए वह स्क्रीनिंग के लिए पिछले साल कान फिल्म महोत्सव में भी पहुंची थी। कुछ समय पहले हिना ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा थी कि कान महोत्सव में उनकी यात्रा को एक साल हो गए है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cnOwQc
'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट Hina Khan का वायरल हुआ नो-मेकअप लुक,तस्वीरों में नजर आईं ऐसी 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट Hina Khan का वायरल हुआ नो-मेकअप लुक,तस्वीरों में नजर आईं ऐसी Reviewed by N on June 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.