test

फिल्म के 28 साल पूरे होने पर अक्षय कुमार बोले- 'खिलाड़ी' मेरे नाम का पर्याय बन गया

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'खिलाड़ी' को रिलीज हुए 28 साल पूरे हो गए है। इस फिल्म के जरिए अक्षय फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए थे। अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टाइटल अक्षय कुमार का पर्याय बन गया। इसके बाद अक्षय को लेकर खिलाड़ी टाइटल सीरीज में कई फिल्में बनीं। जैसे 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'सबसे बड़ा खिलाड़ी', 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', 'मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी', 'इंटरनेशनल खिलाड़ी', 'खिलाड़ी 420' और 'खिलाड़ी 786'।

Akshay Kumar

फिल्म 'खिलाड़ी' के 28 साल पूरे होने पर फिल्ममेकर अब्बास-मस्तान ने ट्विटर एक तस्वीर शेयर की। इसमें अक्षय कुमार अब्बास और मस्तान के साथ नजर आ रहे हैं। इसके तस्वीर के साथ लिखा, डियर अक्षय कुमार, 'आज खिलाड़ी के रिलीज के 28 साल हुए हैं, हम लोगों की एक साथ पहली फिल्म थी। पूरी टीम की याद आ रही है खास तौर पर जॉनी लीवर भाई की।'

Akshay Kumar

अक्षय कुमार ने अब्बास मस्तान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं कैसे भूल सकता हूं अब्बास मस्तान भाई... यह मेरे लिए सिर्फ फिल्म नहीं थी बल्कि मेरे कॅरियर के मील का पत्थर थी, इसका टाइटल अब मेरे नाम का पर्याय है। मुझे खिलाड़ी देने के लिए धन्यवाद।' आपको बता दें कि फिल्म 'खिलाड़ी' में अक्षय के अलावा आयशा जुल्का, दीपक तिजोरी, प्रेम चोपड़ा ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

Akshay Kumar

अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड में इस वर्ष सबसे ज्यादा मेहनताना लेने वाले कलाकार हैं। फोर्ब्स मैगजीन की 2020 की सबसे अधिक मेहनताना पाने वाले 100 सेलेब्स की लिस्ट में अक्षय को 52वां स्थान मिला है। बॉलीवुड से इस सूची में शामिल होने वाले वे अकेले कलाकार हैं। हालांकि पिछले साल से उनकी रैंकिंग 19 पायदान गिरी है। 2019 में वे 33वें स्थान पर थे। मैगजीन की सूची में 52वें स्थान पर काबिज अक्षय की जून 2019 से मई 2020 के दौरान कुल कमाई 48.5 मिलियन डॉलर (करीब 366 करोड़ रुपए) रही। वर्ष 2019 में एक्टर की कमाई 65 मिलियन डॉलर (करीब 490 करोड़ रुपए) थी। इस तरह उनकी कमाई में भारी गिरावट आई है। मैगजीन का कहना है कि ऐसा कोविड—19 के चलते हुआ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dCksSk
फिल्म के 28 साल पूरे होने पर अक्षय कुमार बोले- 'खिलाड़ी' मेरे नाम का पर्याय बन गया फिल्म के 28 साल पूरे होने पर अक्षय कुमार बोले- 'खिलाड़ी' मेरे नाम का पर्याय बन गया Reviewed by N on June 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.