test

Pulkit Samrat ने दिया lockdown mantra, बोले- इस समय का सदुपयोग करना चाहिए

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है। वहीं देश में इसका प्रकोप बढ़ता जा रहा है। अब तक कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 2 लाख से ऊपर जा चुकी है। ऐसे में लॉकडाउन (Lockdown) को लगे हुए दो महीने से भी ज्यादा का वक्त हो गया है। लॉकडाउन की वजह से बाहर न निकलने के कारण लोग चिड़चिड़े और परेशान हो रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट ने अपना लॉकडाउन मंत्रा (Pulkit Samrat lockdown mantra) बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस वक्त अगर कोई परेशानी से गुजर रहा है तो उसके प्रति दयालु बनें।

Disha Patani ने अपने वेकेशन की तस्वीरों ने बढ़ाया तापमान, देखें उनकी Hot फोटोज़

पुलिकत सम्राट कहते हैं कि सोशल मीडिया कनेक्ट रहने में मदद तो करता है, लेकिन हम अपनों से मिले बिना नहीं रह सकते हैं। मौजूदा हालात भयावह हैं, कठिन हैं, लेकिन हम लॉकडाउन को चिंता और चिड़चिड़े होकर नहीं बिता सकते। यह आपकी मानसिक स्थिति को और खराब करेगा। पुलकित आगे कहते हैं कि अगर आप खराब मूड में होते हैं तो आप चिड़चिड़े हो जाते हो। बेवजह लोगों पर चिल्लाते हो। यह बहुत लोगों के साथ हो रहा है। इन सबसे दूर रहने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप ऐसा कुछ करें, जिससे आपका स्ट्रेस खत्म हो जाए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gYuWxp
Pulkit Samrat ने दिया lockdown mantra, बोले- इस समय का सदुपयोग करना चाहिए Pulkit Samrat ने दिया lockdown mantra, बोले- इस समय का सदुपयोग करना चाहिए Reviewed by N on June 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.