test

Aishwarya Rai ने Kareena Kapoor को स्टेज पर बुलाकर किया था ऐसा काम, एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन- देखें Video

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) जहां अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लेती है तो वहीं उनके कुछ कारमाने एक सुर्खियां बनकर छा जाते है। उनकी हसीन मुस्कान के साथ खूबसूरती अंदाज हर किसी को अपना दिवाना बना लेता है। और लोग उन्हें इस अंदाज के साथ बार बार देखना भी पसंद करते हैं। अभी हाल ही में उनका एक (Aishwarya Rai throwback video viral)थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो में ऐश्वर्या राय, करीना कपूर (Kareena Kapoor) को अवॉर्ड देती नजर आ रही हैं। यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है।

बता दें कि ऐश्वर्या राय आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं। वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आने वाली हैं।

वहीं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं अब जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/381t6I1
Aishwarya Rai ने Kareena Kapoor को स्टेज पर बुलाकर किया था ऐसा काम, एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन- देखें Video Aishwarya Rai ने Kareena Kapoor को स्टेज पर बुलाकर किया था ऐसा काम, एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन- देखें Video Reviewed by N on June 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.