test

Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड Gabriella Demetriades ने शेयर की तस्वीरें, फैंस को लिखा खूबसूरत मेसेज

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal's girlfriend Gabriella Demetriades) अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को लेकर काफी सुर्खिया बटोरते रहते है। वे अपने रिश्ते को लेकर भी काफी सीरियस रहे हैं। जहां शादी से पहले दोनों ने फैमिली प्लानिंग करते हुए एक बेटे को जन्म दिया है तो वहीं गैब्रिएला को इसके लिए ट्रोल होते हुए भी देखा गया था।
यह भी पढ़ें:- क्रिसमस सेलिब्रेशन पर Jacqueline ने किया Varun Dhawan को वीडियो कॉल - Patrika Bollywood

किसी से न करें तुलना

गैब्रिएला ने अपने फैंस से ये भी कहा कि किसी के साथ किसी का कंपेयर करना उसके दिल को दुखाने के बराबर है इसलिए आप लोग सा ना करें कि मेरे दिल को सी कोई चोट पहुचें। क्योंकि पहली वजह फिल्टर्स दूसरी वजह कि कोई इंसान कितना भी खुश दिखे, आप नहीं दिख सकते कि ऐसा मेंटली है या सिर्फ पर्सनली।

करें एक्सर्साइज या गाएं गाना

उन्होंने शरीर व मन को स्वस्थ रखने के लिए लोगों को एक्सर्साइज करने की सलाह भी दी। लिखा है कि भले ही 5 मिनट के लिए करें लेकिन करें जरूर। कुछ क्रिएट करें, या गाना गुनगुनाएं, इससे हल्का महसूस करेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3f8yPOw
Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड Gabriella Demetriades ने शेयर की तस्वीरें, फैंस को लिखा खूबसूरत मेसेज Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड Gabriella Demetriades ने शेयर की तस्वीरें, फैंस को लिखा खूबसूरत मेसेज Reviewed by N on June 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.