test

Film News: इस फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में मिली अनुमति, अगले माह होगी शुरू

लंदन में फिल्म बेल बाटम की शूटिंग जुलाई फर्स्ट वीक से शुरू करने की अनुमति मिली है। ऐसे में लॉकडाउन के बाद अब अक्षय कुमार भी इसी फिल्म से फिर शूटिंग शुरू कर सकते हैं। इसके बाद इजाजत मिलने पर वे आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग करेंगे।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार को लेकर चर्चा है कि वह शीघ्र ही शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है। क्योंकि भारत में अभी भी शूटिंग की इजाजत नहीं है। लेकिन अन्य देशों में कुछ नियमों के साथ शूटिंग की अनुमति मिल रही है। इस कारण वह लंदन में फिल्म बेल बाटम की शूटिंग कर सकते हैं। वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और लक्ष्मी बम रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन इसके लिए भी सिनेमाघर खुलने का इंतजार है।

आपको बता दें फिल्म बेल बाटम मेगा बजट की थ्रिलर फिल्म है। जिसका निर्देशन रंजीत तिवारी कर रहे हैं। इस फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर ने ही अक्षय के फैन्स को उत्साहित कर दिया था। वे अब फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। चूंकि शूटिंग अभी अधूरी है। इस कारण फैन्स भी शूटिंग पूरी होने का इंतजार कर रहे।

आपको बता दें कि लॉक डाउन के कारण सभी फिल्मों की शूटिंग पूर्ण रूप से बंद रही। ऐसे में अक्षय कुमार ने मशहूर फ़िल्म मेकर आर बाल्की के निर्देशन में करीब 20 क्रू मेंबरों के साथ लॉकडाउन के बीच पिछले माह जोगेश्वरी में स्थित एक स्टूडियो में कोरोना के विज्ञापन की फिल्म शूटिंग की थी। इस फिल्म की शूटिंग का मकसद देशवासियों को कोरोना के प्रति जागरूक करना था। शूटिंग को करने के लिए मुंबई महानगर पालिका ने भी इजाजत दी थी। फिल्म भारत सरकार की ओर से कोरोनावायरस के प्रति जागरूक करने के लिए चलाए अभियान का एक हिस्सा बनी।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस की जंग में सरकार को लड़ने के लिए पीएम केयर फंड में करीब 25 करोड रुपए देने के साथ ही थिएटर मालिकों की भी काफी मदद की। इसी के साथ उन्होंने पुलिस की सहायता करने के साथ ही आमजन को भी कोरोना वायरस से बचाव करने के लिए जागरूक किया।।अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी मार्च के अंतिम सप्ताह में प्रदर्शित होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस के चलते उसकी रिलीज अटक गई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30sh4pe
Film News: इस फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में मिली अनुमति, अगले माह होगी शुरू Film News: इस फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में मिली अनुमति, अगले माह होगी शुरू Reviewed by N on June 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.