test

सारा अली का मजाक उड़ाना पड़ा भारी, बुरा फंसा अभिनेता, लग गई क्लास, सुननी पड़ी खरी-खोटी

अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस कस्टडी में मौत पर लोगों में काफी गुस्सा है। विदेश में ही नहीं बल्कि भारत में भी कई लोग इस घटना पर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी इस घटना की निंदा की है। इनमें सारा अली खान का नाम भी शामिल है। हालांकि उन्हें इस मामले में एक तस्वीर की वजह से ट्रोल होना पड़ा।

एक अभिनेता ने तो सारा का मजाक भी बनाया, लेकिन इस एक्टर को सारा का मजाक बनाना भारी पड़ गया। फैंस ने उन्हें आड़े हाथों लिया और जमकरा खरी—खोटी सुनाई।

सारा अली का मजाक उड़ाना पड़ा भारी, बुरा फंसा अभिनेता, लग गई क्लास, सुननी पड़ी खरी-खोटी

सोशल मीडिया पर ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट तेजी से चल रहा है। सारा अली ने भी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इंस्टा पर ऑल लाइव्स मैटर का मैसेज दिया था। सारा की इस पोस्ट के बाद कमाल राशिद खान यानि केआरके ने सारा पर निशाना साधते हुए उनका मजाक उड़ाया और नकल उतारी।

केआरके ने एक वीडियो पोस्ट किया और कहा,'दोस्तों, सारा अली खान बहुत दुखी है। अमरीका में जो अश्वेत मारा गया और भारत में जो हथिनी मारी गई, उन दोनों की वजह से सारा अली खान बहुत ज्यादा दुखी है। बेचारी बहुत रो रही है। बहुत परेशान भी है। जब तकरीबन 2 हजार औरतें, बच्चे, बूढ़े, जवान सड़कों पर चलते हुए मर गए, लेकिन इस बेचारी को कोई दुख नहीं हुआ। तब ये सो रही थी। अभी उठी है, इसे पता होता तो ये बहुत रोती। शर्म तो नहीं आई तुम लोगों को, थोड़ी तो शर्म कर लो, जिंदगी में थोड़ी बहुत शर्म होनी जरूरी है।' वीडियो में केआरके ने रोने की एक्टिंग भी की।

सारा अली का मजाक उड़ाना पड़ा भारी, बुरा फंसा अभिनेता, लग गई क्लास, सुननी पड़ी खरी-खोटी

फैंस ने लगाई क्लास
बता दें कि केआरके अक्सर इस तरह के विवादित पोस्ट करते रहते हैं। सारा अली का मजाक बनाने पर कुछ लोगों ने केआरके को ही आड़े हाथों लिया और खरी—खोटी सुनाई। एक यूजर ने लिखा,'भाई यही एक्टिंग अगर 'देशद्रोही' में कर देते तो आज ब्लॉकबस्टर होते।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XAOBvJ
सारा अली का मजाक उड़ाना पड़ा भारी, बुरा फंसा अभिनेता, लग गई क्लास, सुननी पड़ी खरी-खोटी सारा अली का मजाक उड़ाना पड़ा भारी, बुरा फंसा अभिनेता, लग गई क्लास, सुननी पड़ी खरी-खोटी Reviewed by N on June 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.