test

वरुण धवन ने शेयर की ऐसी फोटो, सारा अली खान किया ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने 'कुली नंबर 1' के सह-कलाकार वरुण धवन को सोशल मीडिया पोस्ट पर ट्रोल किया। दरअसल वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट सेल्फी शेयर की, जिसमें वह समुंद्र तट पर खड़े हैं और इफेक्ट के माध्यम से रेनबो (इंद्रधनुष) दिखा रहे हैं। उन्होंने कैप्शन दिया, कहानियां सच हैं। सारा ने कमेंट में कहा, तो आप सच में समुंद्र तट गए थे, मुझे लगा की आप मजाक कर रहे हैं। सारा और वरुण फिल्म 'कुली नंबर 1' में एक साथ नजर आएंगे। सारा फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा करेंगी।


बता दें, सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' से ही बॉलीवुड में छाई हुई हैं। पहली ही फिल्म में सारा अली खान ने अपने अभिनय से ये साबित कर दिया कि वो एक बॉर्न एक्टर हैं। लॉकडाउन में इन दिनों सारा अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। भाई और मां के साथ वो अपना वीडियो शेयर करती रहती हैं।

सारा अली खान बॉलीवुड में उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। दर्शक उन्हें बड़े परदे पर तो पसंद कर ही रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही वह नई जनरेशन की एक ऐसी अभिनेत्री है, जिनके सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फैन फॉलोविंग है। सारा अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव है। वो आए दिन अपने पुराने क्यूट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं। हाल ही में सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो शेयर किया हैं। सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की सारा फैट से फिट कैसे बनी। सारा जिम में जमकर पसीना बहाती नजर आ रहीं है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3eTbpN6
वरुण धवन ने शेयर की ऐसी फोटो, सारा अली खान किया ट्रोल वरुण धवन ने शेयर की ऐसी फोटो, सारा अली खान किया ट्रोल Reviewed by N on June 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.