test

रवीना को सलमान से पहली मुलाकात में मिल गई थी डेब्यू फिल्म, एक्ट्रेस ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा

अभिनेत्री रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) का कहना है कि पहले उनका अभिनेत्री बनने का कोई इरादा नहीं था। लेकिन कहते हैं ना कि किस्मत में जो लिखा है उसे कोई बदल नहीं सकता और समय से पहले और भाग्य से ज्यादा कभी नहीं मिलता। लेकिन मेरे फिल्ममेकर दोस्त ने कहा कि आप कैमरे के पीछे क्यों हो, आपको तो कैमरे के सामने होना चाहिए।

raveena tandon and salman khan

किरण जुनेजा के शो में किया खुलासा
रवीना टंडन ने किरण जुनेजा के ऑनलाइन चैट शो पर बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर दिलचस्प किस्सा किया। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें पहली फिल्म मिली, कैसे सलमान खान से मुलाकात हुई। क्यों वे पहले अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं। बता दें कि रवीना की डेब्यू फिल्म 'पत्थर के फूल' वर्ष 1991 में रिलीज हुई थी।

ऐसे हुई सलमान से पहली मुलाकात
उन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म 'पत्थर के फूल' के लिए अभिनेत्री तलाश कर रहे थे और मेरा दोस्त फिल्ममेकर था उनको अच्छी तरह से जानता था और उनके साथ काम भी कर रहा था। अचानक से मेरे पास दोस्त का फोन आया और उन्होंने मुझसे पूछा कि अब आप कहां है, तो मैंने कहा कि मैं बांद्रा में हूं। दोस्त ने कहा कि आप बाहर आ जाओ। मैं जब बाहर आई तो देखा कि उनके साथ गाड़ी में सलमान खान भी बैठे थे। उन्होंने मुझे सलमान खान से मिलवाया और फिल्म को लेकर चर्चा हुई और मैंने फिल्म 'पत्थर के फूल' के लिए हां कर दी। मेरे दोस्त ने कहा था कि आप यह फिल्म तो कर लो, फिर चाहे बाद में कोई फिल्म मत करना।

raveena tandon and salman khan

दोस्त के साथ किया था विज्ञापनों में काम
रवीना ने बताया जिस दोस्त ने मुझे सलमान के साथ फिल्म 'पत्थर के फूल' में चांस दिलाया। मैं उनके साथ पहले कई विज्ञापनों में काम कर चुकी थी।

शुरुआत में की मॉडलिंग
अभिनेत्री का कहना है कि मैं कॉलेज के दिनों में प्रहलाद कक्कड़ के साथ इंटर्नशिप कर रही थी। उस दौरान मैंने मॉडलिंग भी की थी। जब मैं इंटर्नशिप कर रही तो लोग मुझसे एक्टिंग में किस्मत आजमाने की बात कहते थे। लेकिन कुछ भी उन दिनों को मैंने खूब एन्जॉय किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Ajr75x
रवीना को सलमान से पहली मुलाकात में मिल गई थी डेब्यू फिल्म, एक्ट्रेस ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा रवीना को सलमान से पहली मुलाकात में मिल गई थी डेब्यू फिल्म, एक्ट्रेस ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा Reviewed by N on June 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.