test

बॉलीवुड के ये कलाकार जी रहे गुमनामी की जिंदगी, ऐसी है इनकी लाइफ

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) की इस चकाचौंध भरी दुनिया में हर सितारों की किस्मत चमके ये जरूर नही है। इस इंडस्ट्री में आकर हर सितारों (bollywood celebs) की लाइफ में उतार चढ़ाव आते हैं। कुछ सितारे तो ऐसे भी होते है कि भरपूर मेहनत करने के बाद भी उनकी किस्मत उतना साथ नही दे पाती है जितने की वो उम्मीद करते है। और कुछ सितारे (bollywood celebs in real life)ऐसे होते है जो इस इंडस्ट्री (film industry) में काफी समय तक राज करने के बाद अचानक गुमनाम जिंदगी जीने को मजबूर हो जाते है। आज हम आपको इन कलाकारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने अपनी शुरुआती फिल्म में कमाल का प्रदर्शन दिखाते हुए नाम कमाया, लेकिन बाद में वे लाइम लाइट से दूर चले गए।

तुषार कपूर

फिल्म मुझे कुछ कहना है से अपने करियर की शुरुआत करने वाले तुषार कपूर(Tusshar Kapoor) के सितारे एक समय काफी बुलंदियों पर थे शुरुआती फिल्मों में काफी नाम कमाने के बाद वो ( Flop Bollywood Actors) अचानक लाइमलाइट से दूर हो गए। अब तुषार कपूर( Tusshar Kapoor film) अब फिल्मों में नहीं दिखाई दे रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2yRDXXL
बॉलीवुड के ये कलाकार जी रहे गुमनामी की जिंदगी, ऐसी है इनकी लाइफ बॉलीवुड के ये कलाकार जी रहे गुमनामी की जिंदगी, ऐसी है इनकी लाइफ Reviewed by N on June 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.