test

Kareena Kapoor Khan ने सैफ अली खान और तीनों बच्चों के साथ तस्वीर की शेयर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में फादर्स डे (Fathers Day 2020) के मौके पर बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज़ ने अपने पापा के साथ तस्वीरें पोस्ट की और खास मैसेज लिखा। ऐसे में करीना कपूर खान ने पहले सैफ अली खान और तैमूर (Saif Ali Khan Taimur) की तस्वीर पोस्ट की। उसके बाद उन्होंने सैफ (Saif With Kids) और उनके तीनों बच्चों की फोटो साझा की।

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम (Kareena Kapoor Instagram) स्टोरी से सैफ और सारा अली खान (Sara Ali Khan), इब्राहिम (Ibrahim), तैमूर (Taimur) की तस्वीर शेयर की। सैफ की तीनों बच्चों के साथ यह फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है। आपको बता दें कि सारा अली खान और इब्राहिम सैफ और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बच्चे हैं। लेकिन सारा और इब्राहिम की करीना कपूर से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इससे पहले भी एक्ट्रेस उनके साथ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2YZT7mX
Kareena Kapoor Khan ने सैफ अली खान और तीनों बच्चों के साथ तस्वीर की शेयर Kareena Kapoor Khan ने सैफ अली खान और तीनों बच्चों के साथ तस्वीर की शेयर Reviewed by N on June 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.