test

Kareena Kapoor ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- चेहरे में आती है सूजन

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर कपूर (Kareena Kapoor Khan) की बात करें तो इन दिनों वो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते नजर आ रही है। आए दिन वो (Kareena Kapoor Khan instagram post) ऐसी तस्वीरे पोस्ट करती रहती है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती है। बैसे तो बॉलीवुड में करीना (Kareena Kapoor bold look) अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी ज्यादा पहचानी जाती हैं। लेकिन इसके अलावा उनका बोल्ड अंदाज भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। करीना कपूर अपनी बातों को हमेशा खुलकर बोलना ज्यादा पसंद करती है। फिर चाहे बात बॉलीवुड से जुड़ी हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ से, हर चीज पर अपनी बात पहले रखती हैं।

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena kapoor interview)ने इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ बाते शेयर की। जिसमें उन्होंने कहा था, 'बहुत सारे लोगों का कहना था कि उन्होंने कभी किसी भारतीय एक्ट्रेस को गर्भकाल के दौरान नहीं देखा. क्योंकि हर भारतीय एक्टेस, जब भी गर्भवती हुई, वह लोगों से अपने फिगर को छुपाने के लिए या तो लंदन और अमेरिका चली गईं या फिर उन्होंने अपने आप को घरों के अंदर कैद कर लिया। यह इसलिए क्योंकि, आप उन्हें फैट नहीं देख सकते। या आप उसे फूला हुआ नहीं देख सकते हैं। क्योकि प्रेग्नेंसी के दौरान शरीर में सूजन आने लगती है। चेहरे पर सूजन दिखने से चेहरा काफी बेकार नजर आता है।'

बता दें, तैमूर के पैदा होने के 20 दिन पहले एक्ट्रेस करीना कपूर करण जौहर के एक शो में नजर आईं थीं। इस शो को लेकर करीना कपूर ने इंटरव्यू में कहा था, 'हमने इस शो की शूटिंग नवंबर या दिसंबर के पहले हफ्ते में की थी। 20 दिन बाद मैंने तैमूर को जन्म दिया। मेरे चेहरे पर आई सूजन से मेरा चेहरा काफी फूला हुआ दिखाई दे रहा था। हालांकि, बाद में जब मैंने एपिसोड देखा तो मैं मोटी लग रही थी। ज्यादा सुंदर नहीं लग रही थी लेकिन मुझे लगा मैं ठीक दिख रही हूं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MK0LvX
Kareena Kapoor ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- चेहरे में आती है सूजन Kareena Kapoor ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- चेहरे में आती है सूजन Reviewed by N on June 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.