test

करोड़ों की मालकिन हैं Katrina Kaif, मुंबई के पॉश इलाके में घर, अंदर से किसी महल से कम नहीं, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में 'बार्बी गर्ल' के नाम से पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ( Karina Kiaf ) ने वर्ष 2003 में फिल्म 'बूम' से बॉलीवुड में कदम रखा था। हॉगकॉग में जन्मी कैटरीना ( Katrina Kaif ) को बॉलीवुड में दबंग स्टार ( Salmna Khan) का खूब साथ मिला है।

katrina kaif

इतने करोड़ रुपए की प्रोपर्टी की है मालकिन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ 45 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं। उन्होंने ये पैसे अपनी सफल फिल्मों और एडवरटाइजमेंट से कमाया है। कैट मुंबई के अंधेरी वेस्ट में वीआईपी प्लाजा के पास मौर्या हाउस में रहती हैं। बात करें उनकी लग्जरी कारों की तो कैटरीना के पास दो ऑडी कारें हैं। एक क्यू7 और क्यू 3। आने वाले दिनों में कैटरीना और अच्छे खासे पैसे कमाएंगी क्योंकि अभी वे यंग और उनका बॉलीवुड कॅरियर काफी बाकी है।

 

katrina kaif

एक समय हो गई थी फ्लॉप
बात करें कैटरीना कैफ के कॅरियर ग्राफ की तो हिट और फ्लॉप से मिलाजुला रहा है। एक समय था जब रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। उस दौरान कैटरीना कई फ्लॉप फिल्में दी। आखिर रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना ने फिर से सलमान का दामन थामा और एक के बाद एक हिट फिल्में देखकर अपनी गाड़ी को पटरी ले आईं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30gPMSP
करोड़ों की मालकिन हैं Katrina Kaif, मुंबई के पॉश इलाके में घर, अंदर से किसी महल से कम नहीं, देखें तस्वीरें करोड़ों की मालकिन हैं Katrina Kaif, मुंबई के पॉश इलाके में घर, अंदर से किसी महल से कम नहीं, देखें तस्वीरें Reviewed by N on June 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.