test

गर्मियों में कॉपी करें katrina kaif की स्ट्राइलिश ड्रेसेस , आप भी हो जाएंगे कूल

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक कैटरीना कैफ (katrina kaif look) जहां अपने अभिनय को लेकर चर्चे पर रहती है तो वही अपने स्टाइलिश लुक से फैंस के दिल को असानी के साथ जीत लेती है। कैटरिना कैफ अक्सर अपनी (Katrina kaif dresses)ग्लैमरस ड्रेसेस से सुर्खियां बटोरते नजर आ जाती है। हालांकि वो ज्यादातर साधारण लुक में ही नजर आती है लेकिन अपने फैशनसेंस से वो धमाल मचा जाती हैं। कुछ समय से वो अपनी (katrina kaif summer dresses) ड्रेसेस को लेकर काफी सुर्खिया बटोर रही हैं। कैटरीना( katrina kaif stylish look) अक्सर शॉर्ट ड्रेसेस में नजर आती हैं। यदि आप भी गर्मियों में कूल दिखना चाहती हैं तो फॉलो करें कैटरिना का समर्स लुक।

यदि आप भी गर्मियो में कूल लुक पाना चाहती है तो कैटरीना कैफ के Steve Madden wrap ड्रेस से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। कैटरीना के सॉफ्ट कर्ल्स भी उन्हें क्यूट लुक दे रहे हैं।

गर्मियो में फ्लोरल प्रिंट की ड्रेसेज भी काफी अच्छा लुक देती है। यदि आप फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस में इंप्रेसिव लुक चाहती हैं तो कैटरीना की Dolce&Gabbana ब्रांड की इस फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस ड्रेस के साथ कैटरीना की खूबसूरत मुस्कान भी सबका दिल बड़ी ही खूबसूरती से जीत लेती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Y8tKPk
गर्मियों में कॉपी करें katrina kaif की स्ट्राइलिश ड्रेसेस , आप भी हो जाएंगे कूल गर्मियों में कॉपी करें katrina kaif की स्ट्राइलिश ड्रेसेस , आप भी हो जाएंगे कूल Reviewed by N on June 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.