test

भाई पर लगे यौन शोषण के आरोप पर Nawazuddin Siddiqui ने कमेंट करने से किया इंकार, भतीजी ने किए कई खुलासे

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर Nawazuddin Siddiqui और उनका परिवार सुर्खियों में बना हुआ है। पहले Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक (Nawazuddin- Aaliya Divorce) के लिए नोटिस भेजा था और साथ ही कई आरोप भी लगाए थे। उससे बाद एक्टर की भतीजी ने उनके भाई पर आरोप लगाते हुए कई खुलासे किए। Nawazuddin Siddiqui की भतीजी ने उनके भाई पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

कमेंट करने से किया इंकार

इस बारे में जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इसपर कोई कमेंट से इंकार (Nawazuddin Siddiqui Says No Comments) कर दिया। उन्होंने बस इतना कहा, मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया। लेकिन इस मामले मैं कुछ नहीं कह सकता।

यह भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui के भाई शमास ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर दी सफाई, कहा- सच जल्द ही सामने आएगा

आर्थिक मदद की ऑफर

वहीं, नवाज की भतीजी की मानें तो जैसे ही उनके भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई तो उन्होंने उन्हें फोन किया और रिश्ते की दुहाई दी। वे कहती हैं कि नवाज बड़े पापा ने मंगलवार की रात को मुझे फोन किया और सवाल करने लगे कि तुम ऐसा क्यों कर रही हो? इसपर मैंने उनसे कहा कि जब मैंने आपको अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बताया था तब तो आपने मेरी मदद नहीं की। उन्होंने आगे बताया कि नवाज ने उनसे जरूरत पड़ने पर फोन करने के लिए भी कहा। वे कहती हैं, मैं बहुत हैरान थी, क्योंकि पिछले पांच सालों से उन्होंने बात नहीं की थी। इसके अलावा उन्होंने इनडायरेक्टली मुझे आर्थिक मदद भी ऑफर की, लेकिन मैंने मना कर दिया।

केस वापस लेने की मिली धमकी

नवाज की भतीजी का आरोप है कि हमारे घर एक-दूसरे से लगे हुए हैं लेकिन वह कभी मुझसे नहीं आए। लेकिन एक कॉमन रिलेटिव के जरिए सिद्दीकी परिवार ने धमकी दी है कि अगर हमने शिकायत वापस नहीं ली तो हमारे लिए मुसीबत खड़ी हो जाएगी। आपको बता दें कि Nawazuddin Siddiqui की भतीजी ने उनके भाई पर गलत तरीके से टच करने का आरोप लगाया था। उन्होंने इस मामले पर बात करते हुए कहा, मैंने अपने अंकल के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत (Nawazuddin Siddiqui Niece Files Complaint) की है।

उन्होंने कहा, उस वक्त मेरी उम्र 9 साल की थी। जब मैं दो साल की थी, तभी मेरे माता-पिता का तलाक हो गया था। उसके बाद मैं अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी। उसके बाद मुझे काफी टॉर्चर किया गया। उस वक्त बच्ची थी तो समझ नहीं पाई लेकिन जब बड़ी हुई तो एहसास हुआ कि मेरे चाचा का मुझे टच करने का तरीका काफी गलत था। उसके बाद उन्होंने बताया कि उनके साथ हिंसा भी हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3h029sq
भाई पर लगे यौन शोषण के आरोप पर Nawazuddin Siddiqui ने कमेंट करने से किया इंकार, भतीजी ने किए कई खुलासे भाई पर लगे यौन शोषण के आरोप पर Nawazuddin Siddiqui ने कमेंट करने से किया इंकार, भतीजी ने किए कई खुलासे Reviewed by N on June 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.