test

OTT फिल्मों के रिलीज होने पर परिणीति चोपड़ा ने दिया ऐसा बयान, लग सकती हैं मिर्ची

लॉकडाउन के कारण सिनेमाघरों के बंद होने के चलते बॉलीवुड फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म (ओटीटी) पर रिलीज हो रही हैं। इस बीच अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कहा कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना सिर्फ एक समझौता है। अगर मेरी आगामी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' भी ओटीटी पर रिलीज हुई तो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा।

लोगों की सोच बदली
अभिनेत्री ने कहा, 'कहीं ना कहीं हम ट्रेडिशनल है और ओटीटी पर फिल्म रिलीज करना सिवाय एक समझौते के कुछ नहीं है। लेकिन आप कुछ नहीं कर सकते, इस समय सभी अपने सोचना का तरीका बदल रहे हैं। शायद ओटीटी अब और जरूरी हो जाएगा। लेकिन हम चाहते हैं कि हमारी फिल्म थिएटर में ही रिलीज हो, चाहें जो कुछ हो जाए।'

फिल्म 20 मार्च को होनी थी रिलीज
बता दें कि पहले अभिनेता अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। लेकिन उस कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते थिएटर्स बंद कर दिए गए थे। ऐसे में मार्च, मई और जून में रिलीज होने वाली फिल्मों की रिलीज टाल दी गई।

ओटीटी पर रिलीज होने वाली पांच बड़ी फिल्में
एक अनुमान के मुताबिक कोरोना काल में बॉलीवुड को करीब 3000 करोड़ रुपएका नुकसान हो चुका है। लॉकडाउन के कारण कई बड़ी और चर्चित फिल्में अटक गईं। बता दें कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी हैं। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना', विद्या बालन की 'शंकुतला देवी', जितेन्द्र कुमार की 'चमन बहार', अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बब' जैसी फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने पर चर्चा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2C1qrSL
OTT फिल्मों के रिलीज होने पर परिणीति चोपड़ा ने दिया ऐसा बयान, लग सकती हैं मिर्ची OTT फिल्मों के रिलीज होने पर परिणीति चोपड़ा ने दिया ऐसा बयान, लग सकती हैं मिर्ची Reviewed by N on June 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.