test

जामिया की स्टूडेंट सफूरा जरगर को लेकर ट्वीट करने पर सस्पेंड हुआ Payal Rohatgi का ट्विटर अकाउंट

नई दिल्ली: एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अब उनके ट्वीट (Payal Rohatgi Tweet) से एक नया विवाद खड़ा हो गया है। खबर है कि पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट से 7 दिनों के लिए सस्पेंड (Payal Rohatgi Twitter Account Suspended) कर दिया गया है।

दरअसल, पायल रोहतगी ने दिल्ली हिंसा मामले (Delhi Violence Case) में गिरफ्तार हुईं जामिया मिलिया इस्लामिया की एमफिल छात्रा सफूरा जरगर सफूरा जरगर (Safoora Zargar) के खिलाफ कुछ ट्वीट्स किए थे। जिसके बाद ट्विटर पर बवाल मच गया था। इसी के चलते ट्विटर ने उनका अकाउंट एक हफ्ते के लिए सस्पेंड कर दिया है। हालांकि इस बवाल के बाद लोग पायल के सपोर्ट में उत आए हैं। ट्विटर पर #ISupportPayalRohatgi टॉप ट्रेंड करने लगा है। उनके समर्थन में करीब 10 हजार ट्वीट्स किए जा चुके हैं। फैंस का कहना है कि पायल का अकाउंट वापस एक्टिवेट किया जाए।

जब Michael Jackson अचानक Hrithik Roshan से मिलने पहुंच गए - घबरा गए थे ऋतिक रोशन



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Uq7m34
जामिया की स्टूडेंट सफूरा जरगर को लेकर ट्वीट करने पर सस्पेंड हुआ Payal Rohatgi का ट्विटर अकाउंट जामिया की स्टूडेंट सफूरा जरगर को लेकर ट्वीट करने पर सस्पेंड हुआ Payal Rohatgi का ट्विटर अकाउंट Reviewed by N on June 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.