test

डायरेक्टर Ram Gopal Varma की फिल्म 'Naked' का ट्रेलर हुआ आउट, बोल्डनस की सारी हदें हुईं पार

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ( Director Ram Gopal Varma ) अपनी फिल्मों की कहानी और उनके विषयों के लिए जाने जाते हैं। अब जल्द ही राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्म नेकेड ( Naked ) को लेकर रहे हैं। फिल्म के रिलीज़ के पहले ही वह सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनकी इस फिल्म के ट्रेलर ( Naked Tralier ) में बोल्ड सीन्स की भरभार देखने के मिल रही है।

यह भी पढ़ें: https://dai.ly/x7u15zy

 

फिल्म नेकेड का ट्रेलर ( Naked trailer is out ) लगभग डेढ़ मिनट का है। ट्रेलर के आते ही सोशल मीडिया ( Social Media ) पर हलचल बढ़ गई। कुछ मिनट के ट्रेलर को देख यह कहा जा फिल्म में दर्शकों को काफी बोल्ड सीन्स ( Bold scene ) देखने को मिलेंगे। ट्रेलर की शुरूआत की एक औरत से होती है। जो काफी अवतार में दिखाई दे रही है। फिल्म की कहानी एक घरेलू महिला के आस-पास घूमती है। जिसकी शुरूआत बाथरूम में खड़ी एक महिला से होती है। वह खुद में ही खोई रहती है। वहीं सीढ़ियों से एक नग्न अवस्था ( Nude ) में एक शख्स उस महिला के पास आता हुआ दिखाई देता है। जिसे देख महिला भागती हैं। वहीं किचन में खड़ा नौकर महिला को घुर रहा होता है। वहीं दूसरे सीन में नौकर गलती से उस महिला के कमरे में आ जाता है। फ्लैट में मौजूद 2 आदमियों के अलावा तीसरे पुरूष की एंट्री होती हैं। जिसने काले जूते पहने होते हैं। जहां से फिल्म में नया ट्विस्ट आता है।

ट्रेलर को देख ऐसा लगता है कि बोल्डनस की सारी हदें पार होगी। बोल्ड सीन्स के साथ-साथ दर्शकों को राम गोपाल वर्मा का सस्पेंस थ्रिलर ( suspense thriller movies ) का तड़का भी देखने को मिलेगा। फिल्म नेकेड के ट्रेलर को राम गोपाल वर्मा ने ट्वीटर ( Ram Gopal Verma Twitter ) पर शेयर करते हुए कहा कि 'क्लाइमैक्स के 100 रुपये प्रति व्यू के बजाय नेकेड के 200 रुपये प्रति व्यू रखे जाने का कारण यह है क्योंकि विदेशी महिला के मुकाबले भारतीय महिला की वैल्यू डबल से भी ज्यादा है।' राम गोपाल की इस ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से मिले-जुले रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आ रहा है। तो कुछ लोगों को लग रहा है कि बोल्डनस की मात्रा कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। बता दें 'नेकेड' से पहले राम गोपाल मिया माल्कोवा ( Mia Malkova ) स्टारर क्लाइमेक्स रिलीज़ कर चुके हैं। जो कुछ समय बाद लीक भी हो गई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3f6zU9z
डायरेक्टर Ram Gopal Varma की फिल्म 'Naked' का ट्रेलर हुआ आउट, बोल्डनस की सारी हदें हुईं पार डायरेक्टर Ram Gopal Varma की फिल्म 'Naked' का ट्रेलर हुआ आउट, बोल्डनस की सारी हदें हुईं पार Reviewed by N on June 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.