test

Salman Khan की बहन संग साथ में काम करेंगे Sonu Nigam, Sushant की मौत पर लगाए थे गंभीर आरोप

नई दिल्ली। सुशांत सिंह की मौत ( Sushant Singh Rajput Death ) पर इंडस्ट्री के जाने-माने लोगों के बारें मे खुलकर बोलने वाले सिंगर सोनू निगम ( Sonu Nigam ) वैसे ही सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में अब खबर आ रही है कि वह अब एक बार फिर से अभिनय की दुनिया में कदम में रखने जा रह हैं। हम एक बार फिर से ऐसा इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि सन् 1983 में सनी देओल ( Suny Deol ) और अमृता सिंह ( Amrita Singh ) की सुपरहिट फिल्म 'बेताब' ( Betaab ) में सोनू में सनी के बचपन का रोल ( Played child role ) निभा चुके हैं। जिसके बाद उन्होंने फिल्म 'जानी दुश्मन' ( Jani Dhusman ) के अलावा और कई फिल्मों में भी काम किया था।

shweta.jpg

सिंगर सोनू निगम जल्द ही अभिनय से डिजिटल डेब्यू ( Sonu digital debut ) करने जा रहे हैं। दो दिन बाद सोनू का यूट्यूब ( Youtube ) पर बतौर हीरो की तरह डेबयू करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम है 'स्पॉटलेस' ( Spotless )। यह एक शॉर्ट ( Short film ) फिल्म है। लेकिन अब इस पूरी ही खबर में खास बात यह भी है कि इस फिल्म में उनके साथ श्वेता रोहिरा ( Shweta Rohira ) भी काम कर रही हैं। जो कि सलमान खान ( Salman's sister ) की मुंहबोली बहन है। परेशानी की बात यह है कि कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोनू ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बिना सलमान का नाम ( Sonu Blaming Salman Khan ) लिए उन्हें मूवी माफिया कहा था साथ ही कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। ऐसे में अब उनकी ही बहन के साथ काम करने से सोनू सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुके हैं।

वैसे आपको यह भी बता दें कि श्वेता सलमान की वही बहन जो बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट ( Pulkit Samrat ) संग शादी कर कुछ सालों बाद ही अलग हो गई थीं। सोनू और सलमान ( Sonu Salman khan fight ) के बीच कोल्ड वॉर तब शुरू हुई जब 2014 में सलमान की फिल्म 'किक' ( Kick ) आई थी। उन्होंने सोनू से अपनी फिल्म के लिए गाना रिकॉर्ड करवाया था। जिसे बाद में सलमान की आवाज़ में बदल दिया गया। जिससे सोनू काफी नाराज़ हो गए थे। यही नहीं एक इंवेट के दौरान टी-सीरीज ( T-series ) म्यूजिक कंपनी के कार्यक्रम में भी सलमान और सोनू स्टेज पर भिड़ चुके हैं। खैर अब देखना होगा कि सलमान की बहन और सोनू ( Shweta Sonu ) की जोड़ी दर्शकों को कैसे लगती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2V1jLdZ
Salman Khan की बहन संग साथ में काम करेंगे Sonu Nigam, Sushant की मौत पर लगाए थे गंभीर आरोप Salman Khan की बहन संग साथ में काम करेंगे Sonu Nigam, Sushant की मौत पर लगाए थे गंभीर आरोप Reviewed by N on June 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.