test

वायरल हुआ Sonu Sood का Nisarga Cyclone वाला MEME, एक्टर बोले- ‘इसे भी छोड़कर...’

नई दिल्ली। महाराष्ट्र(Maharashtra) इन दिनों काफी बड़ी आपदा से गुजर रहा है एक ओर कोरोना की मार, तो दूसरी ओर इस महामारी के बाद निसर्ग तूफान (Nisarga Cyclone) की दहशत से लोग परेशान हैं। कोरोना जैसी महामारी में फंसे मजदूरो के लिए बॉलीवुड की हर बड़ी हस्तियां मदद के लिए सामने आई हैं। जिसमें कि सोनू सूद इन मजदूरो के लिए मसीहा बन चुके है। उनके द्वारा की गई मदद से ना जाने कितने मजदूरो का भला हुआ है। अब सबकी निगाहें सोनू सूद (Sonu Sood) के लिए निसर्ग तूफान (Nisarga Cyclone) में होने वाली तबाही को लेकर लगी हुई है। उनके इन दिनों कुछ MEME सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है। जिसे देख हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में सोनू सूद लगातार सड़कों पर लोगों की मदद के लिए अपनी टीम के साथ मेहनत करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर मदद के लिए सामने आने वालों को भी जवाब दे रहे हैं. इन दिनों सोनू सूद की वॉल पर उन्हें शुक्रिया कहने वालों के इमोशनल ट्वीट भी जमकर वायरल हो रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XtTDKc
वायरल हुआ Sonu Sood का Nisarga Cyclone वाला MEME, एक्टर बोले- ‘इसे भी छोड़कर...’ वायरल हुआ Sonu Sood का Nisarga Cyclone वाला MEME, एक्टर बोले- ‘इसे भी छोड़कर...’ Reviewed by N on June 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.