test

Nawazuddin Siddiqui के भाई शमास ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर दी सफाई, कहा- सच जल्द ही सामने आएगा

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर Nawazuddin Siddiqui और उनका परिवार सुर्खियों में बना हुआ है। पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक (Nawazuddin Aaliya Divorce) का नोटिस भेजा था। साथ ही कई आरोप भी लगाए थे। इसके बाद अब Nawazuddin Siddiqui के भाई पर उनकी भतीजी ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इस मामले पर अब Nawazuddin Siddiqui के भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए एक ट्वीट किया है, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

शमास सिद्दीकी (Shamas Nawab Siddiqui Tweet) ने अपने ट्वीट में लिखा, "कैसे कोई कानून को गुमराह कर सकता है और एक ही केस को लेकर अलग-अलग बयान दर्ज करा सकता है। दो साल पहले कोर्ट में दिए गए स्टेटमेंट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम नहीं था और यह केस पहले से ही उत्तराखंड में चल रहा है।" इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा, "इस झूठी खबर को मीडिया में फैलाने वाले व्यक्ति के इरादों का साफ पता चलता है। सच जल्द ही सबके सामने आएगा।"

आपको बता दें कि Nawazuddin Siddiqui की भतीजी ने उनके भाई पर गलत तरीके से टच करने का आरोप लगाया था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी (Nawazuddin Siddiqui Niece) ने ई टाइम्स से इस मामले पर बात करते हुए कहा, मैंने अपने अंकल के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत (Nawazuddin Siddiqui Niece Files Complaint) की है। उस वक्त मेरी उम्र 9 साल की थी। जब मैं दो साल की थी, तभी मेरे माता-पिता का तलाक हो गया था। उसके बाद मैं अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी। उसके बाद मुझे काफी टॉर्चर किया गया। उस वक्त बच्ची थी तो समझ नहीं पाई लेकिन जब बड़ी हुई तो एहसास हुआ कि मेरे चाचा का मुझे टच करने का तरीका काफी गलत था। उसके बाद उन्होंने बताया कि उनके साथ हिंसा भी हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MuaYg0
Nawazuddin Siddiqui के भाई शमास ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर दी सफाई, कहा- सच जल्द ही सामने आएगा Nawazuddin Siddiqui के भाई शमास ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर दी सफाई, कहा- सच जल्द ही सामने आएगा Reviewed by N on June 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.