test

Sushant की मौत पर लोगों ने Kriti पर साधा निशाना, अब बहन नूपुर ने ओपन लेटर के जरिए बताई एक्ट्रेस की हालत

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री के लिए 2020 बहुत ही बुरा साबित हो रहा है। पहले इरफान खान (Irrfan Khan), ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), वाजिद खान और अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत ने मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर फांसी (Sushant Singh Rajput Suicide) लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक वह डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। सुशांत बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे। उनकी मौत से हर कोई सदमे में हैं। बॉलीवुड से हर सितारा सुशांत को सोशल मीडिया के द्वारा श्रद्धाजंलि दे रहा है।

कभी कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ उनका अफेयर रहा था, ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी उनकी तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। लेकिन कृति की बहन नूपुर सेनन ने एक ओपन लेटर (Nupur Sanon) के जरिए उनके परिवार वालों को ट्रोल करने वालों पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। साथ ही कहा कि आपकी इजाजत हो तो सुकून से रो सकते हैं?

नूपुर ने लिखा, "अचानक कल से लोग सोशल मीडिया पर डिप्रेशन को लेकर बात कर रहे हैं। और फिर हमारे पास ऐसे भी लोग हैं जो उन लोगों को मानसिक तनाव दे रहे हैं, जो पहले ही शॉक्ड और दुखी हैं। लोग ट्वीट, मैसेज और कमेंट्स के जरिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं करने पर हमें ताना मार रहे हैं। नूपुर ने आगे लिखा, आप निर्दयी हो...एक पोस्ट नहीं डाला तुम लोग ने एक रिएक्शन नहीं दिया कितने पत्थर दिल हो, इस तरह के मैसेज हमें लगातार मिल रहे हैं। नूपूर ने आगे कहा, आपकी परमिशन हो तो हम सुकून से रो सकते हैं? प्लीज?"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ef6llW
Sushant की मौत पर लोगों ने Kriti पर साधा निशाना, अब बहन नूपुर ने ओपन लेटर के जरिए बताई एक्ट्रेस की हालत Sushant की मौत पर लोगों ने Kriti पर साधा निशाना, अब बहन नूपुर ने ओपन लेटर के जरिए बताई एक्ट्रेस की हालत Reviewed by N on June 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.