test

Sushant Rajput Singh की खुदखुशी पर बहन का बयान आया सामने, कहा-'डिप्रेशन की दवा लेना छोड़ दी थी'

नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Suicide ) ने पंखे से लटक खुदखुशी कर ली थी। बताया जा रहा था कि 11:30 के करीब शेफ ( Sushnat Chef ) ने दरवाजा खटखटाया ताकि दोपहर के खाने में क्या बनाना है यह पूछने के लिए आया था। लेकिन कई बार दरवाजा बजाने पर भी सुशांत ने गेट नहीं खुला। ऐसे में सभी को लगा कि शायद सुशांत सोए हुए है। लेकिन जब 1 बजे तक अंदर से दरवाजा नहीं खुला तब घर मे मौजूद शेफ, क्रिएटिव मैनेजर ( Creative Manager ) और मैनेजर ( Manager ) ने दरवाजे पर जोर से आवाजें लगाना और तेजी से खटखटाना शुरू किया। बाद में इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत की गोरेगांव ( Goregao ) में स्थित बहन को भी फोन करके बुला लिया। इसके बाद चाभिवाले की मदद से जब दरवाजा खोला गया तो सुशांत सिंह राजपूत की लाश पंखे से लटकी पड़ी थी। जिसे इन लोगों ने नीचे उतारा।

अचानक से हुई सुशांत की मौत ( Sushant Death ) को लेकर कई तरह के बातें सामाने आ रही थीं। लेकिन इस बीच उनकी बहन मीतू सिंह ( Sushant Sister Mitu Singh Statement ) का एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने बताया कि 'सुशांत काफी समय से डिप्रेशन ( Sushant In Depression ) की बीमारी से गुज़र रहे थे। वह डॉक्टर से भी इलाज कर रहे थे। लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने दवा लेना बंद कर दिया था। साथ ही वह डिप्रेशन से बाहर आने के लिए मेडिटेशन ( Meditation ) करते थे। जो कि उन्होंने बीच में ही छोड़ दिया था।वहीं सामने आईं मेडिकल रिपोर्ट (Sushant Medicial Report ) के मुताबिक भी सुशांत ने पंखे से खुद ही लटक कर खुदखुशी की है। फिलहाल उनकी बॉडी के ऑर्गन जे.जे हॉस्पिटल ( J.J Hospital ) भेजे गए हैं, ताकि यह लगाया जाए कि कहीं उनके शरीर में जहर तो नहीं हैं।

वहीं दूसरी तरफ सुशांत के परिवार ( Sushant Family ) का कहना है कि वह कभी सुसाइड नहीं कर सकते थे। उन्होंने सीबीआई जांच ( CBI) की मांग की है। बता दें आज शाम मुंबई में होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार ( Sushant's funeral )। उनके पिता पटना से मुंबई ( Sushant's father reached Mumbai ) आ चुके हैं। सुबह 11:20 बजे उनकी फ्लाइट मुंबई आई थी। उनके साथ बीजेपी विधायक नीरज बबलू ( BJP MLA Neeraj Bablu ) भी मुंबई आए है। उनके पिता केके सिंह ( KK Singh ) को बेटे की मौत का गहरा सदमा लगा है। उनकी तबीयत भी बिगड़ गई है। उनके परिजनों का बुरा हाल है। परिवार वाले अंतिम संस्कार की तैयारियां होने लगी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3e2T2oX
Sushant Rajput Singh की खुदखुशी पर बहन का बयान आया सामने, कहा-'डिप्रेशन की दवा लेना छोड़ दी थी' Sushant Rajput Singh की खुदखुशी पर बहन का बयान आया सामने, कहा-'डिप्रेशन की दवा लेना छोड़ दी थी' Reviewed by N on June 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.