test

कर्ज में डूबे Amitabh Bachchan के साथ जब एक्ट्रेस Dimple Kapadia ने किया था ऐसा काम, जानकर आप भी हो जाएगे हैरान!

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)आज के समय का एक बड़ा नाम है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इस नाम की लोग धज्जियां उड़ाने को तैयार थे ये बात थी साल 1996 की जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Corporation Limited. Established in 1996)ने के नाम से एक प्रोडक्शन कंपनी बनाई थी। जो कुछ सालों के बाद ही बर्बाद हो गई। कंपनी (Amitabh Bachchan's Company Was In A Financial Mess)के डूब जाने से अमिताभ बच्चन कर्जे में आ गए। अमिताभ बच्चन की आर्थिक हालत इतनी कमजोर पर गई कि वो एक एक पैसे के लिए मोहताज होने लगे। पैसों की दिक्कत आने के बाद कर्जदार दरवाजे के सामने आकर चिल्लाने लगे। और इन्हीं कर्जदारों के बीच नजर आई डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) । जिनकी हरकतों से अमिताभ बच्चन इतने परेशान हुए कि उस बात का दुख उन्हें आज भी है।

तभी अधंकार भरे जीवन में उजाला बनकर आया (Kaun Banega Crorepati) केबीसी का प्रोजेक्ट। अमिताभ जब पूरी तरह से थक गए थे तब अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan hosted Kaun Banega Crorepati) के लिए यह प्रोजेक्ट सबसे बड़ा सहारा बनकर सामने आया था जिसके लिए उन्होंने तुंरत हां कर दिया। इसके बाद अमिताभ कतौन बनेगा करोड़पति के इस शो के माध्यम से लोगों को करोड़पति बनने का मौका दे रहे थे, तो वहीं वह खुद भी अपने कर्ज और आर्थिक तंगी से बाहर निकल रहे थे। अक्सर उन्हें कहते सुना जाता है कि केबीसी उनकी जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा है और हमेशा रहेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OsyR8I
कर्ज में डूबे Amitabh Bachchan के साथ जब एक्ट्रेस Dimple Kapadia ने किया था ऐसा काम, जानकर आप भी हो जाएगे हैरान! कर्ज में डूबे Amitabh Bachchan के साथ जब एक्ट्रेस Dimple Kapadia ने किया था ऐसा काम, जानकर आप भी हो जाएगे हैरान! Reviewed by N on July 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.