test

Big B के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जिगरी दोस्त धर्मेंद्र ने कहा- मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर पूरा यकीन है

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव (Amitabh Bachchan Corona Positive) पाए गए हैं। उन्होंने इसकी जानकारी खुद ट्विटर के जरिए दी। अमिताभ बच्चन को कोरोना होने की खबर आते ही सोशल मीडिया (Social Media) हड़कंप मच गया। उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड के तमाम लोग उनके लिए दुआ कर रहे हैं। एक्टर्स का कहना है कि बिग बी एक फाइटर हैं और वो इस बीमारी को जल्द से जल्द मात दे देंगे। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन के जिगरी दोस्त धर्मेंद्र दिओल (Dharmendra Deol Tweet) ने भी उनके लिए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है।

धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, "अमित, जल्दी ठीक हो जाओ। मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर पूरा यकीन है। वह जल्द ही एक या दो दिन में फिट और ठीक हो जाएगा। जया, चिंता मत करो। हर चीज ठीक होगी मेरी बहादुर बच्ची। घर पर अपने आप को और सभी को देखें। लव यू ऑल। ध्यान रखना।" उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ-साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। अमिताभ बच्चन ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट करके दी थी। उन्होंने लिखा, 'मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल वाले अध‍िक‍ारियों को जानकारी दे रहे हैं। परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है। जो भी लोग पिछले 10 दिन में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OfpXem
Big B के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जिगरी दोस्त धर्मेंद्र ने कहा- मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर पूरा यकीन है Big B के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जिगरी दोस्त धर्मेंद्र ने कहा- मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर पूरा यकीन है Reviewed by N on July 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.