test

आदित्य नारायण बोले-पता नहीं था कि सुशांत के लिए पहली और आ​खिरी बार गा रहा हूं...

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण ने करीब सात वर्ष बाद बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर फिल्म 'दिल बेचारा' से कमबैक किया। उन्होंने इस फिल्म के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया है। हाल ही फिल्म का डिजिटल प्रीमियर हुआ। आदित्य का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए आखिरी बार गाना गाएंगे। फिल्म के सभी गानों को ए.आर. रहमान ने कंपोज किया है। इस बारे में आदित्य ने कहा,'एक दिन मुझे ए.आर. रहमान के स्टूडियो से कॉल आया और उन्होंने मुझे रिकॉर्डिंग के लिए बुलाया। रहमान सर स्टूडियो में थे और उन्होंने व्यक्तिगत रूप से मेरे द्वारा गाना रिकॉर्ड करने का फैसला लिया था।'

आदित्य नारायण बोले-पता नहीं था कि सुशांत के लिए आ​खिरी बार गा रहा हूं...

उस वक्त आदित्य को पता नहीं था कि वे यह गाना 'दिल बेचारा' के लिए रिकॉर्ड कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, 'मेरे दिमाग में बस यही चल रहा था कि मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देना था और गीत का आनंद भी लेना था। बाद में मुझे बताया गया कि यह गाना 'दिल बेचारा' के लिए था, जो कि 'द फॉल्ट इन आॅवर स्टार्स' का अडॉप्शन है। यह मेरी पसंदीदा फिल्म भी है और इसमें सुशांत प्रमुख भूमिका में थे। मैं बेहद रोमांचित था। यह पहली बार है जब मैं सुशांत के लिए गा रहा हूं और जाहिर है, उस समय मुझे नहीं पता था कि यह आखिरी बार होगा।'

आदित्य ने कहा, 'जब मैं छोटा था तो मैंने ए.आर. रहमान के लिए गाया था और मुझे नहीं पता था कि उनके लिए गाना कितनी बड़ी बात थी। बड़े होने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं कितना भाग्यशाली रहा हूं और हमेशा सोचता रहता हूं कि मुझे एक फीचर फिल्म में उनके लिए फिर से गाने का अवसर मिलेगा। 'मेरा नाम किजी' करीब सात सालों के अंतराल के बाद मेरा बॉलीवुड गायन प्रोजेक्ट था।

वहीं सुशांत को याद करते हुए आदित्य ने कहा, 'एक कलाकार के रूप में, मैंने हमेशा सुशांत को पसंद किया। जितनी बार उनसे मिला हूं, उनके चेहरे पर एक आकर्षक मुस्कान देखा है।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2P1lfkS
आदित्य नारायण बोले-पता नहीं था कि सुशांत के लिए पहली और आ​खिरी बार गा रहा हूं... आदित्य नारायण बोले-पता नहीं था कि सुशांत के लिए पहली और आ​खिरी बार गा रहा हूं... Reviewed by N on July 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.